यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Monday, September 20, 2010

दो ट्रक क्लीनरों की दर्दनाक मौत

सीहोर बीती रात स्थानीय मंडी क्षेत्र और बुदनी में हुए हादसों में दो ट्रक क्लीनरों की असमायिक मृत्यु हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर ट्रक चालकों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात स्थानीय कृषि उपज मंडी कार्यालय के मुख्यद्वार पर ट्रक क्रमांक एमपी-04-एफ-9179 के चालक ने ट्रक को पीछे करने का प्रयास किया। चालक ने लापरवाही बरतते हुए यह देखने का प्रयास नहीं किया कि पीछे के टायर से र्इंट हटा रहा क्लीनर साइड में हुआ है या नहीं। चालक की इस लापरवाही के चलते राठौर मोहल्ला गंज निवासी 45 वर्षीय नरेश आत्मज शंकरलाल ट्रक के पिछले पहिए की चपेट में आ गया। घटना स्थल पर ही उसकी दर्दनाक मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द किया। उधर एक अन्य घटना शनिवार की देर रात बुदनी-होशंगाबाद रोड स्थित मेजर पेट्रोल पंप के सामने की है। बताया जाता है कि ट्रक क्रमांक एपी-05-डब्ल्यू-8669 का 40 वर्षीय राजगजरी आंध्रप्रदेश निवासी क्लीनर वैंकटराव अपने ट्रक के कांच साफ कर रहा था, न तो ट्रक चालक नागेश्वर राव को और न ही क्लीनर वैंकटराव को इस बात का भान था कि आज वह आखिरी बार ही कांच साफ कर रहा है। पुलिस के अनुसार इनके आगे खड़े ट्रक क्रमांक एपी-05-2619 के चालक ने अचानक ट्रक रिवर्स किया। तभी वैकटराव उसकी चपेट में आ गया। घटना स्थल पर ही वैंकटराव ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी है।

0 comments: