यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Wednesday, September 22, 2010

प्रत्यक्ष प्रणाली से चुनाव कराने की मांग

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की जिला इकाई द्वारा डिग्री कालेज के प्राचार्य जीडी सिंह को राज्यपाल के नाम संबोधित एक ज्ञापन सौंपकर कालेज में चुनाव प्रत्यक्ष प्रणाली से कराए जाने की मांग की गई है।
एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राजीव गुजराती के नेतृत्व में सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि छात्रों के हितों को ध्यान रखते हुए अगले माह आयोजित किए जाने वाले छात्र संघ चुनाव प्रत्यक्ष प्रणाली से कराए जाएं, ताकि कालेज में विद्यार्थियों की मंशानुरूप उचित नेतृत्व सामने आ सके। ज्ञापन में उल्लेखित किया गया है कि यदि इस मामले में कोई निर्णय नहीं लिया जाता है तो अप्रत्यक्ष चुनाव प्रणाली का बाहिष्कार कर आंदोलन किया जाएगा।
जिलाध्यक्ष राजीव गुजराती के साथ ज्ञापन सौंपने वालों में पंकज गुप्ता, राशिद मंसूरी, वरूण शर्मा, राहुल ठाकुर, अफताब आलवा, चंद्रेश त्यागी, आकाश जैन, सन्नी राय, आनंद पाटीदार, सुशील कचनेरिया, अमित जैन, राम दांगी, पीयूष मालवीय, अमित वर्मा, आकाश बादवी, यशवंत गौर, रोहित, सुदीप प्रजापति, दीपक आदि छात्र नेता उपस्थित थे।

0 comments: