यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Tuesday, May 10, 2011

विधायक और नपाध्यक्ष ने किया सड़क निरीक्षण

सीहोर। भोपाल नाका स्थित नव निर्मित सड़क का निरीक्षण सोमवार को विधायक रमेश सक्सेना और नगर पालिका अध्यक्ष नरेश मेवाड़ा ने किया। इस संबंध में जानकारी देते हुए पूर्व पार्षद माखन परमार ने जानकारी देते हुए बताया कि भोपाल नाका से रेलवे क्रासिंग रोड पर यह के रहवासियों को हो रही दिक्कतों को दूर करने के लिए इस सड़क का निर्माण किया गया है। इस दौरान नगर पालिका के उपाध्यक्ष प्रदीप गौतम, कल्लू शर्मा, विनोद जैन, पप्पू यादव और बंटी राय आदि शामिल थे।
मिलकर घरेलू प्रतिभाओं को तराशना होगा-श्रीमती अमिता अरोरासीहोर। नगर में प्रतिभाओं की कमी नही है। हमें मिलकर घरेलू प्रतिभाओं को तराशना चाहिए। जिससे आने वाले समय में इनको उच्च स्तरीय मंचों पर जाने का मौका मिले। उक्त विचार नगर के रवीन्द्र भवन में आयोजित फैंशन जीस्ट महोत्सव 2011 के दौरान मु य अतिथि के रूप में मौजूद जनपद सदस्य श्रीमती अमिता अरोरा ने व्यक्त करते हुए कहे। कार्यक्रम के विशेष अतिथि हरीश राठौर ने कहा कि शिक्षा, क्रिकेट और फैंशन में ही युवाओं को ध्यान देना चाहिए। क्रिकेट और फैंशन के क्षेत्र युवाओं के लिए सफलता का अहम दरवाजे खोल रहे है। इस क्षेत्र में ग्लैमर, शोहरत और दौलत की कमी नही है। रविवार को देर रात तक चले फैंशन जीस्ट महोत्सव 2011 में नगर के अशासकीय और शासकीय विद्यालयों के कई चयनित विद्यार्थियों में से मिस्टर सीहोर लवीन अरोरा, मिस सीहोर तनवी रैना, टैलेंट आफ सीहोर कौशल चौधरी और वाइस आफ सीहोर शिरौनी पालीवाल रही एवं मिस्टर हैंडसम विपिन सोनी और न्यू फैंसर आफ द ईयर गौरव सोनी को दिया गया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील मेहता, बबीता मैडम, विन्नी अरोरा, मनोज दीक्षित मामा, कार्यक्रम के आयोजक जीसान जफारी, शबाना जफारी, जैद अली, अश्विनी कपूर, संजय शर्मा, विनीत राठौर, ईशांन शर्मा, फाइम शेख आदि शामिल थे।

0 comments: