यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Saturday, June 2, 2012


एक्टिव माइंड योगा तथा एक्टिव माइंड पावर की नि: शुल्क वर्कशाप के फार्म उपलब्ध
सीहोर। जिला मुख्यालय पर पहली बार तीन दिवसीय नि:शुल्क वर्कशाप का आयोजन किया जा रहा है जिसमें एक्टिव माइंड योगा तथा एक्टिव माइंड पावर के माध्यम से लोगों को तनाव मुक्त रहने की कला सिखाई जाएगी। इस वर्कशाप में भाग लेने के लिए ब्ल्यू बर्ड स्कूल में नि: शुल्क फार्म आज से मिलना प्रारंभ हो गए है जो पांच जून तक लगातार उपलब्ध रहेंगे।
ब्ल्यू बर्ड स्कूल के भोपाल नाका स्थित भवन में 6, 7 और 8 जून को प्रात: 7 से 9 बजे तक एक्टिव माइंड योगा तथा शाम को 7 से 8 बजे तक एक्टिव माइंड पावर के माध्यम से देश के ख्यातनाम मेमोरी माइंड एवं बाडी ट्रेनर राजेश सर द्वारा लोगों को तनाव मुक्त रहने की कला सिखाई जाएगी। इस वर्कशाप में विद्यार्थी, अभिभावक, कर्मचारी, डॉक्टर्स, इंजीनियर, वकील, पत्रकार के साथ साथ वो हर व्यक्ति भाग ले सकता है जो अत्याधिक मानसिक श्रम करता है, वर्कशाप में भाग लेने के लिए सिंधी कालोनी स्थित ब्ल्यू बर्ड स्कूल में प्रात: 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक पंजीयन कराया जा सकता है। यह पंजीयन आज से शुरु हो गए है इच्छुक लोगों के लिए फार्म उ5 जून तक उपलब्ध रहेंगे। इस वर्कशाप में भाग लेने वाले व्यक्ति के आत्मविश्वास, एकाग्रता और सजृनात्म शक्ति में अद्भुत विकास कर सकेंगे, आंतरिक शक्तियों का उपयोग कर अद्भुत सफलता प्राप्त कर सकेंगे, काल्पनिक भय और हानिकारक बुरी आदतों पर काबू पा सकेंगे, स्वयं पर मानसिक और भावनात्मक नियंत्रण कर सकेंगे, दौलत को अपनी और आकर्षित करेंगे, लक्ष्य निर्धारित कर उसे प्राप्त कर सकेंगे, नींद पर नियंत्रण कर तनाव मुक्त जीवन पा सकेंगे, बीमारियों पर नियंत्रण पा सकेंगे। स्कूल चेयरमेन बसंत  दासवानी ने शहर के लोगों से अपील की है कि नि:शुल्क वर्कशाप में अपने अवचेतन मन की असीमित शक्तियों को जागृत कर जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने का प्रयास करें।

0 comments: