यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Tuesday, July 31, 2012

सावन मेला आयोजित
महिलाओं ने लिया सावन के झूले का आनंद
सीहोर। श्रावण मास के अंतिम सोमवार को ब्ल्यू बर्ड स्कूल द्वारा आयोजित किए गए सावन मेले में शहर की महिलाओं ने आनंद उठाया। इस अवसर पर म्यूजिकल चेयररेस का भी आयोजन किया गया जिसमें विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए गए।
ब्ल्यू बर्ड स्कूल द्वारा शहर की महिलाओं के लिए पहली बार सावन मेले का आयोजन किया गया, इस मेले में महिलाओं के लिए सावन के झूले लगाए गए थे जिसका महिलाओं ने अपने बच्चों के साथ जीभर आनंद उठाया महिलाओं के मनोरंजन के लिए म्यूजिकल चेयर रेस का आयोजन किया गया जिसमें महिलाओं ने उत्साह के साथ भाग लिया। तीन वर्ग में आयोजित इस रेस में  श्रीमती अनुष्काजैन, श्रीमती वनीता कुमरे, श्रीमती सीमा मंत्री प्रथम, पल्लवी पेसवानी,श्रीमती स्नेहलता सक्सेना,श्रीमती दुबे को द्वितीय तथा श्रीमती नवीता शुक्ला, खुशबू सोलंकी, श्रीमती सुनीता गुप्ता को तृतीय पुरस्कार प्रदान किए गए। पुरस्कार श्रीमती वंदना दासवानी द्वारा वितरित किए गए आभार श्रीमती पूनमदासवानी ने व्यक्त किया।

0 comments: