यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Friday, September 21, 2012


 समर्पण ध्यान शिविर का आयोजन कल से
8 दिवसीय ध्यान शिविर में भाग लेने की अपील
सीहोर। सद्गुरु श्री शिवकृपानंद स्वामीजी द्वारा प्रेरित समर्पण ध्यान शिविर का आयोजन सीहोर में कल 22 सितम्बर से किया जा रहा है, शिविर सीहोर में 29 सितम्बर तक चलेगा जिसमें भाग लेने की अपील आयोजकों द्वारा की गई है। 
इस आशय की जानकारी देते हुए समर्पण ध्यान शिविर के आयोजक डा. केबीएल त्रिवेदी ने बताया कि एलएमएल वेस्पा के पुराने शो रुम के सामने इंग्लिशपुरा में समर्पण ध्यान शिविर का आयोजन 22 सितम्बर से 28 सितम्बर तक सद्गुरु श्री शिवकृपानंद स्वामी जी की प्रेरणा से किया जा रहा है। नि:शुल्क शिविर प्रतिदिन शाम 6 बजे से रात 8 बजे तक चलेगा जिसमें समाज के हर धर्म, वर्ग, भाषा तथा सभी उम्र के व्यक्ति शामिल हो सकते है। श्री त्रिवेदी ने बताया कि समर्पण ध्यान शिविर में चैतन्य रुपी सत्य की अनुभूति की जा सकती है यह सरल ध्यान पद्धति है इस ध्यान पद्धति में किसी भी प्रकार की शारीरिक क्रियाएं नहीं की जाती है एवं किसी प्रकार के खाने पीने पर प्रतिबंध नहीं है। शिविर आयोजक संस्था योग प्रभा भारती सेवा संस्था मुंंबई है जिनके मार्गदर्शन डा केबीएल त्रिवेदी के निवास स्थान पर यह शिविर आयोजित किया जा रहा है। आयोजकों ने इस नि: शुल्क ध्यान शिविर का लाभ उठाने की अपील लोगों से की है। 

0 comments: