यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Friday, September 7, 2012

बीएसएनएल मोबाइल पर भी कट रहे है धड़ल्ले से पैसे
पलक झपकते ही गायब हो जाता है बैलेंस
कस्टमर केयर पर शिकायत दर्ज करने में आनाकानी
सीहोर। बीएसएनएल मोबाइल धारकों को भी अब विभिन्न प्रकार की परेशानियों से जूझना पड़ रहा है उनके मोबाइल की बैलेंस राशि पलक झपकते गायब हो रही है, आलम यहां तक आ पहुंचा है कि कस्टमर केयर पर उपभोक्ता की शिकायत दर्ज करने की जगह उपभोक्ता को झूठा करार देने में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी जा रही है।
कई मोबाइल कम्पनियों द्वारा उपभोक्ताओं के बैलेंस कम होने की शिकायत आम बातों में शामिल है पर बीएसएनएल के उपभोक्ता इस प्रकार की परेशानियों से मुक्त रहा करते थे पर इन दिनों बीएसएनएल द्वारा भी उपभोक्ता को परेशान किया जाना लगा है, बीएसएनएल में भी उपभोक्ता के मोबाइल का बैलेंस कब कम हो जाए कोई भरोसा नहीं रहता है। हाल ही में एक उपभोक्ता के बैलेंस में से 42 पर कम कर दिए गए। मोबाइल नम्बर 94250 70052 के उपभोक्ता के बैलेंस में से 42 रुपए गाने के नाम पर काट लिए गए। 5 सितम्बर की रात को यकायक काटी गई राशि के लिए उपभोक्ता ने कस्टमर केयर पर शिकायत करनी चाही तो उसकी शिकायत दर्ज करने की जगह पर बताया जाने लगा कि उनके फोन से 8 बजकर 16 मिनिट पर काल किया गया है तक यह सुविधा प्रारंभ की गई है तब उपभोक्ता द्वारा बताया गया कि उनके द्वारा इस प्रकार को कोई काल नहीं किया गया तब जाकर उनकी शिकायत कस्टमर केयर पर मिस्टर अनूप द्वारा 5 सितम्बर की रात को 11 बजकर 3 मिनिट पर दर्ज की गई, उपभोक्ता के बार बार कहने पर ही शिकायत नम्बर 51001785 प्रदान किया गया है। बीएसएनएल मोबाइल उपभोक्ताओं से इस प्रकार की जा रही धोखाधड़ी से उपभोक्ता हैरान है ताजुब्ब की बात तो यह है कि उपभोक्ताओं के लिए बना कस्टमर केयर कस्टमर की चिंता करने की जगह पर कंपनी की चिंता करते नजर आ रहा है।

0 comments: