यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Wednesday, September 12, 2012



सीहोर में पहली बार श्रृंगारित गणेशजी की 
प्रतिमाओं की बिक्री















आर  के जरी वाला पर हो रही बुकिंग
सीहोर। जिला मुख्यालय पर पहली बार भगवान श्रीगणेशजी की प्रतिमाओं को श्रृंगारित करके बेचा रहा है। जिसकी बुकिंग को लेकर श्रद्धालुओं में उत्साह का वातावरण बना हुआ है। 
भगवान श्री गणेश की प्रतिमाओं के निर्माण की तैयारियां इन दिनों जोरों पर चल रही है, पर इस वर्ष पहली प्रतिमाओं की बिक्री श्रृंगार करके बेची जा रही है यह प्रयोग सिटी पोस्ट आफिस के सामने आर के जरीवाला पर गुप्ता परिवार के सदस्यों द्वारा किया गया है। आगरा से विशेष रुप मंगाई गई प्रतिमाओं को विशेष श्रृंगार करके बेचा जा रहा है, लोगों द्वारा अपने घरों पर प्रतिमाओं की स्थापना के लिए इसे बुक किया जा रहा है। श्यामूगुप्ता और मन्नू गुप्ता ने बताया कि 351 से लेकर 1551 रुपए तक की प्रतिमाओं की बुकिंग की जा रही है। कई प्रतिमाओं को झांकी के साथ भी बेचा जा रहा है। यदि आप भी अपने घर पर श्रृंगारित गणेश जी की प्रतिमा स्थापना करना चाहते है तो 94256 48581 पर संपर्क स्थापित कर सकते है। 

0 comments: