यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Thursday, September 20, 2012


टी-20 शुरु होते ही सक्रिय हुए सटोरिए
पहले मैच में ही लगा लाखों का सट्टा
सीहोर। टी- 20 वल्र्ड कप शुरु होते ही जिले के सटोरिए सक्रिय हो गए है पहले मैच में ही लाखों का सट्टा लगा पर भारतीय बल्लेबाजों के प्रदर्शन ने इन सटोरियों को निराश कर दिया। भारत के अलावा अन्य मैचों पर इनके द्वारा सट्टा लगाया जा रहा है प्रति मैच लाखों रुपए का सट्टा लगाया जा रहा है। 
सीहोर जिले को क्रिकेट के सट्टे का सबसे सुरक्षित स्थान माना जाता रहा है, यहां पर सीहोर के अलावा राजधानी भोपाल के तथा महानगर इंदौर के सटोरिए सुरक्षित स्थानों पर रहकर अपना कारोबार आसानी के साथ मोबाइल पर संचालित कर लिया करते है क्यों कि राजधानी भोपाल तथा महानगर इंदौर में यह कारोबार करना अब उतना आसान नहीं रहा है इसलिए इनके द्वारा सीहोर को सबसे अधिक सुरक्षित स्थान माना जाता रहा है। टी-20 वल्र्ड कप के पहले मैच में भारत को मुकाबला आसान माना जा रहा था समीक्षकों द्वारा पहले से ही यह तय कर लिया गया था कि भारत अफगानिस्तान को आसानी से हरा देगा इसके बावजूद सटोरिए सक्रिय बने हुए, मुख्य सट्टा रनों के पहाड़ लगने का था पर अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने ऐसा करने नहीं दिया जिससे सटोरियों को निराशा का सामना करना पड़ा इसी प्रकार जब भारत की गेंदबाजी की बात आई तो भी निराशा ही हाथ लगी जिस स्कोर पर अफगानिस्तान की टीम को आउट होना था वो हुआ नहीं, सटोरियों को निराशा का सामना करना पड़ा, बहरहाल टी- 20 प्रारंभ होते हुए सटोरियों की सक्रियता देखते ही बनती है माना जा रहा है जैसे जैसे यह टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा वैसे वैसे यह कारोबार करोड़ों रुपए का होता जाएगा। हर मैच की हर बाल पर लाखों रुपए के दांव लगेंगे, देखना यह है पुलिस प्रशासन इन पर इस बार कितनी चौकस निगाहें रख पाता है पर इतना तो तय है कि यदि पुलिस ने अपनी निगाहें चौकस रखी तो उन्हें प्रदेश भर में वाह वाही भी मिल सकती है। 

0 comments: