यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Sunday, September 23, 2012



प्रदेश अध्यक्ष के बयान को ही नहीं समझ सकी भाजपा
सीहोर दोबारा बंद करने का आव्हान
स्कूल कालेज और दवा की दुकानें बंद से मुक्त रहेगी
सीहोर। भारत बंद को लेकर जिला भाजपा के नेता प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रभात झा के बयान को ही नहीं समझ पाई है यही कारण है सीहोर को सप्ताह में दूसरी बंद से जूझना पड़ेगा, भाजपा की जिला इकाई ने सोमवार को सीहोर भी बंद का आव्हान किया है। सीएम द्वारा लिए गए निर्णय अनुसार सोमवार के बंद से स्कूल कालेज और दवा विक्रेताओं का छूट मिलेगी। 
ज्ञातव्य है मंहगाई के विरोध में विभिन्न विपक्षी दलों द्वारा भारत बंद का आव्हान 20 सितम्बर को किया गया था चूंकि राजधानी भोपाल में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन रखा गया था जिसको देखते हुए राष्ट्रीय नेतृत्व ेसे सीएम श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा विशेष इजाजत चाही गई थी इस आग्रह को देखते हुए राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा 24 सितम्बर को बंद की इजाजत प्रदान की गई थी। इस तिथि के घोषित होने के बाद 19 सितम्बर को राजधानी भोपाल की प्रेस को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रभात झा ने अपने बयान में स्पष्ट किया था कि 20 सितम्बर के बंद में भोपाल संभाग का सीहोर जिला छोड़कर कोई दूसरा जिला शामिल नहीं होगा शेष जिले 24 सितम्बर के भोपाल संभाग के बंद में शामिल होंगे। यह बयान प्रदेश के प्रमुख समाचार पत्रों में 20 सितम्बर की सुबह ही प्रकाशित हो गया था पर जिले के भाजपा नेताओं द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया और बाजार सहित स्कूल कालेज को बंद कराने की वाह वाही सीटू की जिला इकाई द्वारा लूट ली गई भाजपा नेता बंद को लेकर बेफ्रिक रहे, उनके द्वारा अब भोपाल संभाग के 24 सितम्बर के बंद में सीहोर को भी बंद कराने की घोषणा की गई है जिसको लेकर लोग आश्र्चय चकित है उनका कहना है कि जब एक बार बंद हो गया तो दूसरी बार बंद का क्या औचित्य है गणेश उत्सव के चलते बार-बार बंद से त्यौहार पर भी उसका असर देखा जा रहा है। भाजपा की जिला इकाई आखिर कार अपने प्रदेश अध्यक्ष की बात क्यों नहीं समझ पाई यह बाजार में चर्चा का विषय है । आम और खास के साथ साथ कांगे्रस तथा भाजपा के नेताओं में इस बात की चर्चाए तेजी के साथ चल रही है। 

0 comments: