यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Friday, September 14, 2012

आठ घंटे का एक दिन
चौंकिए नहीं यह करिश्मा बीएसएनएल का है
सीहोर। अभी तक 24 घंटे का ही दिन होता है पर अब 8 घंटे का भी दिन होने लगा है यह करिश्मा विज्ञान ने नहीं किया है बल्कि इस करिश्में को अंजाम दिया जा रहा है बीएसएनएल मोबाइल कंपनी के कस्टम केयर द्वारा, उपभोक्ता इस नई गणना से हैरान है।
बीएसएनएल मोबाइल के प्रीपेड नम्बर 94250 70052 के उपभोक्ता द्वारा बीएसएनएल के अधिकृत नम्बर 1503 पर कस्टमर केयर पर 5 सितम्बर की रात 11 बजकर 03 मिनिट पर शिकायत दर्ज कराई गई जिसका नम्बर 51001785 दिया गया जिसके निराकरण का आश्वासन 24 घंटे से 48 घंटे में किए जाने के बारे में बताया गया जब निर्धारित अवधि समाप्त हो गई तो उपभोक्ता को बताया गया कि अभी तो दो दिन ही हुए हमारे यहां 8 घंटे के हिसाब से दिन की गणना होती है जिसमें आपको पांच से छह दिन का समय लगेगा इस बीच उपभोक्ता द्वारा जब काल कर समस्या के समाधान की बात की गई तो नया शिकायत नम्बर प्रदान कर दिया गया जिसका नम्बर 7 सितम्बर की सुबह 8 बजकर 19 मिनिट पर आइ 071000081 प्रदान कर दिया गया जबकि जो शिकायत 5 सितम्बर को उपभोक्ता दर्ज कराना चाहता था उसे कंपनी के कस्टमर केयर ने 7 सितम्बर को दर्ज की। इस तरह अब देश में बीएसएनएल मोबाइल कम्पनी द्वारा 24 घंटे की जगह 8 घंटे का दिन कर दिया गया है। 

0 comments: