यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Sunday, October 28, 2012





भाजपा के जिला महामंत्री को तलवार मारी
बचाव के लिए आया पेंटर भी घायल
सीहोर। (सीहोर एक्सप्रेस, बीबीएसई न्यूज ) रविवार की शाम करीब साढ़े छह बजे स्थानीय गंज बजारिया क्षेत्र में लड़की छेड़छाड़ के मामले में बीच बचाव के लिए आए भाजपा जिला महामंत्री पंडित रमाकांत समाधिया को तलवार मारकर घायल कर दिया गया। उनको बचाने के लिए आया पेंटर भी हमलावरों की चपेट में आ गया। पुलिस ने मामला कायम कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। 
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार आज शाम करीब साढ़े छह बजे स्थानीय गंज क्षेत्र निवासी दीपक राठौर ने दो युवाओं को लड़की से छेड़छाड़ करने से रोका तो यह दोनों युवा घर से तलवार ले आए और पुन: विवाद करने लगे बताया जाता है उसी समय जिला भाजपा महामंत्री पंडित रमाकांत समाधिया का आना हुआ और उसने बात को संभालने का प्रयास किया तभी उनमें से एक युवक ने रमाकांत को तलवार मारकर घायल कर दिया रमाकांत को तलवार हाथ पर लगी तभी रमाकांत के घर पर काम कर रहे पेंटर विनोद को इसकी जानकारी मिली तो वो बीच बचाव करने के लिए गया तभी उन्होंने विनोद को भी तलवार मारकर घायल कर दिया। इस घटना के बाद से हमलावर भाग खड़े हुए देखते ही देखते जिला अस्पताल में भीड़ गई पुलिस ने क्षेत्र को चारों तरफ से घेर कर हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है। घटना की जानकारी मिलते ही विधायक रमेश सक्सेना भी जिला अस्पताल पहुंचे और स्थिति की जानकारी लेकर पुलिस अधिकारियों से चर्चा की। इस घटना के बाद क्षेत्र में पुलिस चौकसी बढ़ा दी गई है। 

0 comments: