यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Monday, September 12, 2011

सेंट एनिस फुटबाल टीम पहुंची सेमीफाइनल में

अंडर-16 कोकाकोला कप फुटबाल प्रतियोगिता
सीहोर। सेंट एनिस विद्यालय के फारवर्ड जोड़ी जितेन्द्र और आशीष के दो-दो शानदार गोलों की मदद से जिला स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता के एक तरफा मुकाबले में रुकमणी विद्यालय झरखेड़ा को 6-0 के विशाल अंतराल से हराकर प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में प्रवेश किया है।उक्त जानकारी देते हुए जिला फुटबाल एसोसिएशन के प्रवक्ता मनोज दीक्षित मामा ने बताया कि चर्च मैदान पर जिला फुटबाल एसोसिएशन के तत्वाधान में जारी अंडर-16 कोकाकोला कप फुटबाल प्रतियोगिता में करीब एक दर्जन से अधिक जिले की विभिन्न विद्यालयों की टीमों ने भाग लिया था। सोमवार को प्रतियोगिता का मैच सेंट एनिस और रुकमणी विद्यालय झरखेड़ा के मध्य खेला गया। इस एक तरफा मुकाबले में सेंट एनिस की ओर से जितेन्द्र और आशीष ने दो-दो और धर्मेन्द्र और पृथ्वी ने एक-एक गोल किया। इस तरह सेंट एनिस विद्यालय प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में पहुंच गई। सोमवार को आयोजित इस मैच के निर्णायक वैभव उदासी, रूपेश, अक्षय, मनोज अहिरवार, रवि श्रीवास्तव और विपिन थे।

प्रतियोगिता का सेमीफाइनल आज
मंगलवार को प्रतियोगिता के दो सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाऐंगे। जिसमें पहला मुकाबला सेंट एनिस और नूतन क्लब और आवासीय खेलकूद संस्था और रुकमणी विद्यालय फुटबाल टीम के मध्य रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा।





0 comments: