यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Monday, July 30, 2012

बारिश भी नहीं डिगा सकी बहनों का उत्साह
रक्षाबंधन के लिए सीखी चाकलेट बनाना

सीहोर। रविवार का हुई तेज बारिश के बावजूद चाकलेट मेकिंग वर्कशाप में शहर की बहनों ने उत्साह का प्रदर्शन करते हुए रक्षाबंधन के लिए चाकलेट बनाना सीखा। करीब सौ से भी अधिक बहनों को पांच तरह की चाकलेट बनाना सिखाया गया।
रक्षाबंधन पर्व पर इस बार ब्ल्यू बर्ड स्कूल द्वारा शहर की बहनों के लिए चाकलेट मेकिंग वर्कशाप का आयोजन रविवार को किया गया, लगातार हो रही बारिश में बहनों का उत्साह बरकरार रहा, करीब सौ से भी अधिक बहनों को शहर की ख्यातनाम प्रशिक्षका श्रीमती शालिनी माहेश्वरी द्वारा पांच तरह की चाकलेट बनाना सिखाई गई, करीब दो घंटे तक चली इस वर्कशाप में श्रीमती माहेश्वरी और उनके सहयोगी श्रीमती रावल और श्रीमती शर्मा ने मौके पर चाकलेट बनाई। इस अवसर पर श्रीमती माहेश्वरी ने बताया कि घर पर चाकलेट बनाने पर न केवल शुद्धता रहती है बल्कि बाजार से भी उसका भाव कम रहता है। इससे पहले अतिथियों और शहर से पधारी बहनों का स्वागत ब्ल्यू बर्ड स्कूल की ओर से श्रीमती पूनम दासवानी ने करते हुए सभी का आभार व्यक्त किया।

0 comments: