यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Tuesday, May 10, 2011

अमेरिका की बेवसाइट सीहोर में बनी

सीहोर की गूंज सात समन्दर पार पहुंचीसीहोर। राजधानी की निकटता के कारण कई बार सीहोर के लोगों को अत्याधुनिक साधनों का उपयोग करने के लिए वहीं ताकना पड़ता था पर अब ऐसा कहा जा सकता है कि वो गुजरे जमाने की बात हो गई, न केवल राजधानी बल्कि विदेश के लोग भी सीहोर की सेवाएं लेना पसंद करने लगे है। इस बात को एक बार फिर सीहोर के युवा बेव डिजाइनर समीर ठाकुर द्वारा अपनी प्रतिभा के दम पर प्रमाणित किया गया है।
युवा बेव डिजाइनर समीर ठाकुर ने हाल ही में अमेरिका निवासी साहित्यकार की बेव साइट विभोम का निर्माण किया है। अमेरिका निवासी साहित्यकार डा. सुधा ओम ढींगरा की इस बेव साइट की डिजाइन समीर ठाकुर द्वारा बनाई गई है जिसमें डा. सुधा ओम ढींगरा की साहित्य रचना का समावेश किया गया है। इस साइट के निर्माण होने से साहित्य प्रेमी अब डा.सुधा ओम ढींगरा की पत्रिका चेतना आन लाइन भी पढ़ी जा सकेगी। कौन सी जमीन अपनी कहानी संग्रह तथा माँ ने कहा था कविता से पूरी दुनिया के साहित्यकारों के समक्ष अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाली डा.ढींगरा की बेव साइट विभोम बनाने वाले समीर ठाकुर का कहना है कि उनके द्वारा पहली बार किसी विदेश में रहने वाले साहित्यकार की बेव साइट डिजाइन की गई है इसके बाद उन्हें अन्य साहित्यकारों द्वारा आफर दिया गया है जिसकी तैयारी की जा रही है।

0 comments: