यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Wednesday, March 6, 2013

5 नाबालिगों पर बालिका के साथ रेप का आरोप
पुलिस मामले की तह तक पहुंचनें का प्रयास कर रही है

सीहोर। तहसील मुख्यालय इछावर के निकटवर्ती ग्राम खजूरी घेंघी में एक मासूम बालिका के साथ 5 मासूमों द्वारा रेप करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामला कायम कर बच्चों से पूछताछ शुरु कर दी है।
    पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मंगलवार की शाम इछावर थाने में एक तेरह वर्षीय बालिका ने अपने परिजनों के साथ पहुंचकर इस बात की रिपोर्ट की है कि उसके साथ गांव के पांच नाबालिग बालकों ने रेप किया है। बालिका द्वारा जिन पांच आरोपियों के नाम बताए गए है उनमें दीपक, नाथूराम, सीताराम, भादर तथा हेमंत शामिल है।
    इछावर पुलिस पूरे मामले को सुनकर ही दंग रह गई  क्योंकि जिन बालकों पर आरोप लगाए गए है उनकी उम्र भी दस साल से तेरह साल के बीच की है पर चूंकि बालिका द्वारा नाम बताए जा रहे थे इसलिए पुलिस तत्काल एक्शन में आ गई। बताया जाता है कि मंगलवार को सीएम का दौरा होने के कारण वरिष्ठ अधिकारी जिला मुख्यालय पर नहीं थे जिसके चलते बालकों को पूछताछ के लिए थाने लाया गया उनके परिजनों द्वारा भी पुलिस से बातचीत की गई। इससे पहले पुलिस द्वारा बालिका का मेडीकल परीक्षण भी कराया गया। जिन बच्चों के नाम बताए गए उनसे पूछताछ की गई। पुलिस के अनुसार इन बच्चों ने बताया कि हम लोग गांव में खेत पर काफी देर से खेल रहे थे।
अध्यापक श्रीगणेश के पास और कांग्रेसी अध्यापकों के पास
सीहोर। जिला मुख्यालय पर चल रही क्रमिक भूख हड़ताल के चलते बुधवार को अध्यापक अपनी मांगों को पूरी करने के लिए सरकार को बुद्धि प्रदान करने के लिए भगवान श्री गणेश के दरबार पहुंचे, वहीं अध्यापकों के धरना स्थल पर कांग्रेस के नेताओं ने पहुंचकर अपना समर्थन प्रदान किया।
    बुधवार को अध्यापकों ने गणेश मंदिर में पहुंंच कर भगवान श्री गणेश के श्री चरणों में ज्ञापन सौंपा। अध्यापकों ने अपनी मांगे पूरी करने कल सरकार को बुद्धि प्रदान करने का आग्रह भी किया। इधर बुधवार को जिले के वरिष्ठ कांग्रेस नेता ओमदीप, महेन्द्र सिंह अरोरा मिंदी, दिनेश भैरवे धरना स्थल पर पहुंचे और उनकी मांगों का समर्थन देते हुए कहा कि सरकारी उनकी जायज मांगों को नहीं मानकर अच्छा नहीं कर रही है। इससे पहले नपा पूर्व अध्यक्ष सुश्री रुकमणी रोहिला, हरीश राठौर राजाराम बड़े भाई, हरि सोनी, जलज छोकर आदि कांग्रेस नेता वहां पर पहुंचें थे।

0 comments: