यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Saturday, April 2, 2011

परीक्षा परिणाम घोषित होना शुरू हुआ

सीहोर। जिले में शिक्षा सत्र 2010-11 के तहत विद्यार्थियों द्वारा की गई कड़ी मेहनत और अध्ययन का परीक्षा परिणाम घोषित होना शुरू हो गया है। जो विद्यार्थी सफल हुए हे, वह काफी खुश है और उन्हें साथी विद्यार्थी पास होने की बधाई दे रहे हैं, जबकि परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले विद्यार्थी बड़ों से आशीर्वाद ले रहे हैं और मंदिर पहुंचकर प्रसाद भी चढ़ा रहे हैं।
जानकारी के अनुसार इस साल भी सभी विद्यार्थियों ने कड़ी मेहनत की थी, उसी का सुखद प्रतिफल है कि अधिकांश विद्यार्थी पास होने को लेकर आश्वस्त थे और मेहनत करने वाले पास भी हो गए। इन दिनों कुछ कक्षाओं का परीक्षा परिणाम घोषित हुआ है, जिसमें अधिकांश छात्र छात्राएं उत्र्तीण हुए हैं, बताया गया है कि कैम्ब्रिज स्कूल की छात्रा सोनिया ठाकुर ने कक्षा एलकेजी में 80 प्रतिशत अंक हासिल कर प्रथम श्रेणी में परीक्षा उत्तीर्ण की है। अब यह छात्रा केजी टू में प्रमोट की गई है, परीक्षा परिणाम में उसे सभी विषय में बेरी गुड प्राप्त हुआ है। गौरतलब है की पत्रकार महेन्द्र मनकी ठाकुर की पुत्री सोनिया ने गत वर्ष भी प्रथम श्रेणी मे कक्षा उत्र्तीण कर अपनी योज्यता को प्रदर्शित किया था।

0 comments: