यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Monday, April 11, 2011

सफाई वाहनों को दी हरी झंडी

सीहोर। नगर में साफ-सफाई की व्यवस्था को चुस्त करने और नियमित रूप से कचरे के ढेरों को हटाने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष नरेश मेवाड़ा दो नए वाहनों को हरी झंडी देकर रवाना किया। इस संबंध में मीडिया प्रभारी सुशील ताम्रकार ने बताया कि नगर के वार्डों से अधिक समस्या कई सालों से जमा कचरे के ढेर है। जिसके कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। नागरिकों को समस्याओं को ध्यान में रखते हुए नगर पालिका अध्यक्ष ने मौके पर वाहन के साथ सफाई दल को पहुंचाने के लिए दो नए वाहनों को हरी झंडी देकर रवाना किया है। जिससे आने वाले समय में लोगों को कचरे के ढेरों से निजात मिलेगी।
इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता धर्मेन्द्र राठौर, नगर पालिका उपाध्यक्ष प्रदीप गौतम, कमलेश राठौर, दिनेश, विपिन सास्ता, माखन परमार, कैलाश सिनोरिया, मनीष वेदी, मनोहर मास्टर, महेन्द्र वर्मा, मुकेश मेवाड़ा, रामचंद्र पटेल, मुख्य नगर पालिका अधिकारी दीपक देवगड़े, ब्रज शर्मा आदि शामिल थे।

0 comments: