यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Monday, April 18, 2011

पेट्रोल पंप पर हादसा टला

खड़े ट्रक में आग लगी, फैली दहशत
सीहोर। सोमवार की दोपहर में इन्दौर नाका क्षेत्र स्थित मंत्री पेट्रोल पंप पर आए ट्रक में अचानक आग लग जाने से दहशत का वातावरण निर्मित हो गया। पेट्रोल पंप पर आग लगने से दोहरा खतरा उत्पन्न होता नजर आया जिसे लोगों की सजगता रहते टाल दिया गया। आग पर काबू पाए जाने के बाद सभी ने राहत की सांस ली।
प्राप्त जानकारी अनुसार इन्दौर नाका क्षेत्र में स्थित मंत्री पेट्रोल पंप पर आए ट्रक में रेडियटर गर्म हो जाने के कारण अचानक आग लग गई जिससे चौतरफा चिंता का वातावरण बन गया, एक तो पेट्रोल पंप दूसरा डीजल से भरे ट्रक में आग की लपटे देख लोगों ने साहस का परिचय देते हुए उस पर काबू पाने का प्रयास किया तब तक काफी भीड़ एकत्रित हो गई। पानी सहित रेत से आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया जिस पर थोड़ी बाद काबू पाया जा सका। आग पर काबू पा लिए जाने के बाद सभी ने राहत की सांस ली। इस घटनाक्रम को देख लोगों को भोपाल पेट्रोल पंप पर हुए हादसे की याद ताजा हो आई।

0 comments: