यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Tuesday, October 23, 2012


सलकनपुर देवीधाम पहुँचे मुख्यमंत्री

समृद्ध प्रदेश और जन-कल्याण की कामना की



मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने नवरात्र की अष्टमी पर  सलकनपुर स्थित माँ विजयासन देवी धाम पहुँचकर सपत्नीक पूजा-अर्चना की और प्रदेशवासियों के कल्याण की कामना की। उन्होंने मंदिर परिसर की परिक्रमा भी की।

इस मौके पर मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि प्रदेश का विकास और जनकल्याण ही उनका लक्ष्य है जिसे प्राप्त करने की उन्होंने आज विजयासन माताजी से प्रार्थना की। मुख्यमंत्री ने गत दिवस हुए हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए भविष्य में ऐसी घटना नहीं होने की मॉ विजयासन से प्रार्थना की।

जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा श्रद्धालुओं की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए की जा रही व्यवस्थाओं से मुख्यमंत्री को अवगत करवाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि सलकनपुर मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं की भारी संख्या को ध्यान में रखते हुए नई कार्य योजना पर कार्य किया जाएगा।

सहज भाव से मिले मुख्यमंत्री

प्रसिद्ध देवीधाम में बड़ी संख्या में आए श्रद्धालुओं से मुख्यमंत्री श्री चौहान सहज भाव से मिले और उनकी कुशल-क्षेम पूछी। उन्होंने श्रद्धालुओं को दर्शन करने में किसी तरह की दिक्कत न हो इसका खास ध्यान रखने के निर्देश दिये।

इस मौके पर सीहोर जिला प्रभारी मंत्री श्री कुंवर विजय शाह, राजस्व एवं पुनर्वास मंत्री श्री करणसिंह वर्मा, वेयर हाउसिंग कारर्पोरेशन के अध्यक्ष श्री राजेन्द्र सिंह राजपूत, अध्यक्ष वन विकास निगम श्री गुरुप्रसाद शर्मा, विधायक सोहागपुर श्री विजय पाल सिंह, श्री रघुनाथ सिंह भाटी, सलकनपुर मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष श्री महेश उपाध्याय, नगर पंचायत अध्यक्ष श्री सुभाष पंजाबी, श्री राम सजीवन यादव, श्री रवि मालवीय, श्री अनारसिंह चौहान, श्री बलराम सिसौदिया सहित स्थानीय जन-प्रतिनिधि एवं श्रद्धालु मौजूद थे।

रोप वे से पहुँचे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री श्रद्धालुओं के आने-जाने में किसी प्रकार की कठिनाई न हो इसको ध्यान में रखते हुए रोप वे से मंदिर पहुँचे।

0 comments: