यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Thursday, October 25, 2012








संतश्री के जन्मोत्सव पर शिविर आयोजित
शुगर और ब्लडप्रेशर की जांच की गई
सीहोर। संत शिरोमणी सांई सतरामदास जी के जन्मोत्सव पर गुरुवार को सिंधी धर्मशाला में शुगर और ब्लडप्रेशर जांच शिविर का आयोजन किया गया जिसमें करीब पचास से भी अधिक लोगों की जांच नि: शुल्क की गई। 
गुरुवार को सांई सतरामदासजी एवं उनके गादीसर युवासंत सांई साधराम साहेब का जन्म उत्सव पूरे देश की भांति सीहोर में श्रद्धा और भक्ति भरे माहौल में मनाया गया। संत सतरामदास मिशन द्वारा इस अवसर पर शुगर और ब्लडप्रेशर जांच शिविर का आयोजन किया गया था, प्रात: सात बजे सिंधी धर्मशाला में आयोजित इस शिविर में श्री वर्गीस द्वारा करीब पचास से अधिक लोगों की शुगर और ब्लड प्रेशर की जांच की जाकर उन्हें विशेषज्ञ चिकित्सक के परामर्श का मार्गदर्शन दिया गया। संत सतरामदास मिशन के ओम जादवानी एवं नंदकिशोर संधानी ने बताया कि शुगर और ब्लड प्रेशर की बीमारी का समय रहते लोगों को पता चल सके इसी उद्ेश्य से यह शिविर आयोजित किया गया था। इससे पहले सांई सतरामदास जी के चित्र पर माल्यापर्ण कर दीप प्रज्जवलित किया गया, कार्यक्रम में संत सतरामदास मिशन, संत कंवरराम मिशन, एसएसडी मंडल, सखी बाबा आसूदाराम सेवा समिति तथा सिंधी समाज के पदाधिकारीगण उपस्थित थे। सिंधी धर्मशाला में शिविर उपरांत सांई के जन्मदिवस उपलक्ष्य में संत्संग का आयोजन किया जाकर प्रसाद वितरण किया गया। कार्यक्रम के अंत में संत सतरामदास मिशन के राजकुमार सुंदरानी द्वारा सभी का आभार व्यक्त करते हुए बताया गया कि यह शिविर हर वर्ष इसी दिन आयोजित किया जाएगा। 

0 comments: