यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Monday, February 18, 2013

विवाद में आत्मदाह की कोशिश                             
सीहोर। निकटवर्ती ग्राम जानपुर बावडिय़ा में आज दोपहर उस समय सन्नाटे का वातावरण निर्मित हो गया जब एक युवक ने जमीन विवाद के चलते आत्मदाह का प्रयास किया इस प्रयास में वह चालीस प्रतिशत झुलस गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। 
प्राप्त जानकारी अनुसार ग्राम जानपुर बावडिय़ा निवासी 35 वर्षीय युवक रतनसिंह आत्मज रामसिंह के घर के सामने दस फीट जमीन का टुकड़ा है उनके पड़ोसी खाती परिवार का कब्जे का लेकर विवाद चल रहा है बताया जाता है कि इस विवाद में पंचायत द्वारा फैसला किया गया कि दोनों पक्षों को पांच-पांच फिट जमीन दी जाए इस पर अमल की कार्रवाई सोमवार की दोपहर में की जा रही थी जिससे रतनसिंह का शौचालय टूटने की नौबत आ रही थी रतन सिंह अपनी जमीन का कब्जा छोडऩा नहीं चाहता था जिससे विवाद हो गया दोपहर में जब यह कार्रवाई की जा रही थी तो रतनसिंह अपने घर से घासलेट की कुप्पी ले आया और कोई कुछ समझता इससे पहले उसने सारा घासलेट अपने शरीर पर डाल कर आग लगा ली वहां मौजूद लोगों के प्रयास से आग बुझाई गई और एम्बूलेंस की मदद से उसे अस्पताल लाया गया जहां चालीस प्रतिशत जला होने के कारण भर्ती किया गया है पूरे गांव में इस घटनाक्रम से सन्नाटे का वातवरण बन गया।  मंडी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पांच लोगों को पूछताछ के लिए थाने ले आई। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

0 comments: