यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Tuesday, February 26, 2013

भोपाल से पकड़ाए मोबाइल चोर
30 हजार से अधिक का माल जब्त

सीहोर। राजधानी से सीहोर आकर मोबाइल की दुकान पर चोरी अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने पकडऩे में सफलता हासिल की है।
ज्ञातव्य है पिछले पखवाड़े स्थानीय बडिय़ाखेड़ी तिराहे पर स्थित मानसी मोबाइल कलेक्शन पर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो युवाओं को पुुलिस ने धरदबोचा है। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों में 19 वर्षीय शहबाज खां आत्मज मैराज खान निवासी नारियल खेड़ा भोपाल तथा 20 वर्षीय आरिफ आत्मज सन्नी खां निवासी नादानी चायनी कालापीपल है। इनमें से शहबाज खां भोपाल की सत्यम हायरसेकेंडरी स्कूल में कक्षा बारहवीं का छात्र है  जिसकी एक मार्च से परीक्षा प्रारंभ होना है पर पुलिस ने उन्हें भोपाल से पकड़ लिया है। इन आरोपियों के पास से पुलिस ने करीब बारह मंहगे मोबाइल, बीस चार्जर, एक एलसीडी मानीटर और कई सारी ऐसेरीज करीब तीस हजार रुपए मूल्य का माल जब्त किया है। इन आरोपियों द्वारा फिलहाल मानसी मोबाइल कलेक्शन से चोरी करना स्वीकार किया है। इनसे अन्य चोरियों की पूछताछ की जा रही है। कोतवाली पुलिस द्वारा उपरोक्त कार्रवाई जिला पुलिस कप्तान केबी शर्मा के निर्देशन में सहायक उपनिरीक्षक रमेश सिंह आष्टा, प्रधान आरक्षक मेहरबान सिंह, संतोष सोनी, संजय कुमार द्वारा महती भूमिका का निर्वहन किया गया है।
टावर लोकेशन से
पकड़ाए चोर

सीहोर। पुलिस द्वारा इन चोरों को पकडऩे में काफी मशक्कत करनी पड़ी इन चोरों ने दुकान से चुराए गए मोबाइल का उपयोग किया था जिससे उन्हें टावर लोकेशन पर पकड़ा जा सका।
तीन दिन तक पुलिस भोपाल में रही
सीहोर। कोतवाली पुलिस इन चोरों को पकडऩे के लिए लगातार तीन दिन तक राजधानी में रही। एएसआई रमेश सिंह सहित पूरी टीम इन पर निगाहें रखी रही पर लोकेशन में आने के बाद यह गायब हो जाते थे।
महिला पुलिस की भी मदद ली गई
सीहोर। कोतवाली पुलिस द्वारा इन पर जाल बिछाने के लिए महिला पुलिस का भी सहयोग लिया गया उससे बातचीत कर यह लोग आखिरकार पुलिस की गिर त में आ ही गए पुलिय पूछताछ कर रही है।

0 comments: