यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Sunday, February 24, 2013

गुटों में नजर आई कांग्रेस
सीहोर। केन्द्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत करने पहुंचे कांग्रेस नेता आज एक बार फिर अपने परम्परागत गुटबाजी के अंदाज में नजर आए। हाइवे पर उनके स्वागत की होड़ तो दिखाई दी पर सभी अपने अपने गुटों के साथ खड़े नजर आ रहे थे।
    केन्द्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार की सुबह सीहोर हाइवे से निकल रहे है इसकी जानकारी मिलते ही शनिवार से ही कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ता में उत्साह का माहौल देखा जा रहा था। रविवार की सुबह सुबह कांग्रेस नेताओं ने हाइवे पर अपने अपने समर्थकों के साथ खड़ा होना शुरु कर दिया था,अमलाहा पेट्रोल पंप से लेकर सीहोर सैकड़ा खेड़ी जोड़ तक कई कांग्रेस नेता अपने अपने समर्थकों के साथ अलग खड़े थे। करीब आधा दर्जन स्थानों पर नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ सिंधिया का स्वागत कर फोटो खिचंवाया चूंकि सिंधिया जल्दी में थे इसलिए उन्होंने कहीं अधिक समय नहीं दिया उनकी कार कांग्रेस का झंडा देखकर रुकती रही और नेता कार्यकर्ता आतिशबाजी के साथ उनका स्वागत करते रहे, कुल मिलाकर हमेशा की भांति आज भी कांग्रेस नेता अलग अलग दिशाओं में खड़े हुए नजर आए।
जब नारे भाजपा के मंत्री के लिए लगा दिए गए
सीहोर। रविवार की सुबह हाइवे पर श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत करने के लिए मौजूद कांगे्रस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जल्दबाजी में भाजपा के मंत्री के लिए जिंदाबाद के नारे लगा दिए, दरअसल हुआ यूं कि सभी लोग श्री सिंधिया का इंतजार कर रहे थे तभी दूर से बत्ती वाली गाड़ी आती दिखाई दी तो उत्साहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर दी, इस आतिशबाजी और नारे बाजी के शोर में गाड़ी जब तेजी से निकली तो पता चला कि यह तो भाजपा के मंत्री जी थे बस फिर क्या था फूट पड़े हंसी के फव्वारे..
जिनके साथ फोटो खींच गए वे खुश थे...
सीहोर। हाइवे पर श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत करने एकत्रित हुए कांग्रेस नेता उनके जाने के बाद अपने फोटो देखते नजर आए जिनके साथ फोटो खींच गया वो खुश थे शेष..

0 comments: