यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Sunday, February 24, 2013

मोबाइल की बैटरी फटने से तीन बच्चे घायल, 1 गंभीर
सीहोर। निकटवर्ती ग्राम मूडंलाकला में रविवार की दोपहर में एक मोबाइल की बैटरी फट जाने से तीन बच्चे घायल हो गए है जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरु कर दी है।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार रविवार की दोपहर करीब तीन बजे सीहोर के निकटवर्ती ग्राम मूडंला कला निवासी खलील खां का दस वर्षीय पुत्र शाहिद तथा 6 वर्षीय पुत्र ताहिर अपने दोस्त 6 वर्षीय उमर आत्मज हुसैन के साथ खेलने के लिए खेत पर गए थे। रोजाना खेत पर खेलने जाने वाले इन बच्चों के साथ कोई हादसा हो सकता है यह परिजनों की कल्पना में भी नहीं था।
    बताया जाता है कि इन दोनों परिवारों के घरों से खेत काफी दूरी है  बताया जाता है कि बच्चों के हाथ में कुछ फटने की जानकारी जैसे ही मिली वैसे ही ग्रामीणों में हड़कम्प की स्थिति बन गई सभी के सभी खेत की ओर दौड़े बच्चों को लहुलुहान अवस्था में देख रोंगटे खड़े हो गए। बताया जाता है कि शाहिद गंभीर रुप से घायल हुआ है उसके हाथों की दो उंगुली आधी रह गई जबकि ताहिर और उमर भी घायल हो गए है। फिलहाल इन तीनों घायल शाहिद, ताहिर और उमर द्वारा जो पुलिस और परिजनों को बताया गया उसके अनुसार इनको गांव के घूड़े से मोबाइल की बैटरी मिली थी जिसे वो खेलने के लिए उठा कर ले गए जब वो खेल रहे थे तभी बैटरी अचानक धमाके के साथ फट गई जिससे यह झुलस गए।
डरे हुए है बच्चे
सीहोर। रविवार की दोपहर में हुए इस हादसे से तीनों बच्चे बुरी तरह डर गए है यही कारण है कि वो बताने में घबरा रहे है और धमाके का असर उनके दिमाग पर इतना गहरा है कि वो थोड़ी थोड़ी देर बाद अलग बात बता रहे है। 
पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है
सीहोर। ग्राम मूडंलाकला में हुए इस सनसनीखेज हादसे के बाद पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है। तीनों घायलों द्वारा फिलहाल जो बातें बताई गई है उसके आधार पर जांच करने के लिए टीआई सूर्यकांत अवस्थी पुलिस बल के साथ गांव गए है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि बच्चों को मोबाइल के साथ बैटरी मिली थी या फिर खाली बैटरी मिली थी खाली बैटरी फट कैसे गई या उसके साथ बच्चों ने बिजली का तार वगैरहा जोडऩे का प्रयास किया है। पुलिस का कहना है कि जांच में खुलासा होगा।

0 comments: