यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Tuesday, January 4, 2011

प्रदेश सरकार के भरोसे नहीं रहेगा हर कार्य- पचौरी

प्रदेश अध्यक्ष ने किया घोषणा पत्र जारी
सीहोर। नपा अध्यक्ष राकेश राय का कार्यकाल संतोष जनक रहा है और ऐसे में जब उसके कार्यकाल पर लगातार तलवार लटकती रही, इस बार वो दोगुनी ताकत से कार्य करेंगे। यह बात क्रिसेन्ट रिसोर्ट में पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुरेश पचौरी ने कही। श्री पचौरी के जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश परमार की उपस्थिति में चुनावी घोषणा पत्र जारी करते हुए कहा कि नगर पालिका में भ्रष्टाचार मुक्त एवं उत्तरदायी प्रशासन देंगे  18 सूत्रीय घोषणा पत्र में ओवर ब्रिज और स्टेडियम निर्माण आदि की बात का भी उल्लेख किया गया है। श्री पचौरी ने कहा कि हर कार्य प्रदेश सरकार के भरोसे नहीं किया जाता है केन्द्र सरकार ने लगातार नपा सीहोर को पैसा दिया है जिससे पानी की समस्या से निजात दिलाने के लिए मदद मिली है और आगे भी पैसा लगाता दिया जाएगा विकास के कार्य में कभी भी कमी नहीं आने दी जाएगी।
प्रत्याशी के साथ मेरा भी वादा है- झा
सीहोर। भाजपा का चुनावी घोषणा पत्र जारी करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष प्रभात झा ने कहा है भाजपा प्रत्याशी के साथ-साथ वो भी वादे से बंधे है। विधायक रमेश सक्सेना के आवास पर पत्रकारों के बीच घोषणा पत्र प्रदेश भाजपा अध्यक्ष प्रभात झा द्वारा जारी किया गया। 21 सूत्रीय घोषणा पत्र में कहा गया है श्री चिंतामन सिद्ध गणेश मंदिर को पर्यटन स्थल के रुप में विकसित किया जाएगा। श्री झा ने कहा है कि इस घोषणा पत्र से ने केवल भाजपा प्रत्याशी नरेश मेवाड़ा, विधायक रमेश सक्सेना और सीएम शिवराज सिंह चौहान तो बंधे ही हुए है साथ ही साथ मैं भी बंधा हूं सीहोर की जनता से मेरा वादा है कि हर कीमत पर यहां विकास कार्य होगा।

0 comments: