यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Friday, January 21, 2011

लापता छात्र का शव मिला बेरहमी पूर्वक हत्या

शहर वासी भी हतप्रभ
सीहोर। लापता छात्र का शव मिलने से शहर भर के लोग आश्र्चय चकित रह गए है। छात्र की निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी गई है। आज दोपहर में गमगीन माहौल मे उसका अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश भी कर रही है।
स्थानीय बड़ाबाजार निवासी ऋृषि राज शर्मा का १४ वर्षीय ईशान स्थानीय शारदा विद्या मंदिर में पढ़ता था। १९ जनवरी की शाम ४ बजे वो अपनी सायकल से ट्यूशन पढऩे के लिए संजय टाकीज के पीछे के लिए रवाना हुआ था जहां वो पहुंचा ही नहीं। परिजनों के पास शाम पौने छह बजे ईशान के मोबाइल से ही फोन आया कि तुम्हारा बेटा हमारे कब्जे में है जिसे सुरक्षित चाहते हो तो चालीस लाख रुपए दे दो, फोन कर्ता द्वारा यह भी कहा गया था कि २० जनवरी की सुबह ११ बजे तक हमारे फोन का इंतजार करे पर उनका दोबारा फोन नहीं आया, जब परिजनों ने फोन लगाया तो वो फोन ही बंद मिला। गुरुवार की शाम को भोपाल के मिसरोद थानान्र्तगत बंगरसिया में नदी किनारे  एक बालक का शव बरामद हुआ जिसकी सूचना पर सीहोर से परिजन पहुंचे और उसकी पहचान ईशान के रुप में की गई। शव को देख यह स्पष्ट रुप से दृष्टि गोचर हो रहा था कि उसकी निर्ममता पूर्वक हत्या की गई है। ईशान के गले, हथेली धारदार हथियार से प्रहार किए गए थे तथा पहचान छुपाने की नियत से उसके चेहरे पर भी पत्थर से प्रहार किए गए थे।  शुक्रवार की सुबह यह बात जंगल में आग की भांति पूरे शहर में फैल गई जिसने भी इस दुखद खबर को सुना वो हतप्रभ रह गया। दोपहर में उसका शव भोपाल से पोस्टमार्टम के बाद लाया गया तब यहां गमगीन माहौल में उसके शव का अंतिम संस्कार किया गया जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

0 comments: