यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Thursday, January 20, 2011

खाली मिली थी भर कर दी नगर पालिका


पूर्व अध्यक्ष ने किया आभार व्यक्त
सीहोर। पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राकेश राय ने आज पत्रकार वार्ता में कहा कि पांच साल पहले हमें नगर पालिका का खजाना खाली मिला था पर आज  जब हमने नगर पालिका भाजपा को सौंपी है तो उन्हें करीब पौने चार करोड़ रुपए खजाने में दिए है।
उन्होंने शहर के लोगों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हमने पूरी ईमानदारी और निष्ठा तथा बिना किसी भेदभाव के साथ काम किया। हर वार्ड में साढ़े छह करोड़ रुपए के कार्य कराए जिस समय हमे नगर पालिका मिली थी उस समय खजाना खाली था पर आज करीब तीन करोड़ ८५ लाख रुपए से खजाना भरा हुआ है। इसके अलावा १७ करोड़ रुपए की पेयजल योजना पूरी होने की कगार पर है इसके अतिरिक्त सीवेज की योजना भी स्वीकृत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि हमारे द्वारा अभी भी गरीबों की मदद की जाकर शहर के विकास में योगदान दिया जाएगा। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि  चुनाव के दौरान भितरघात करने वालों के खिलाफ जो भी कार्रवाई की जाएगी वो प्रदेश अध्यक्ष सुरेश पचौरी तथा जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश परमार द्वारा की जाएगी अभी हमारे द्वारा किसी की शिकायत नहीं की गई है। यहां पर पार्षद अशफाक खां ने कहा कि उनके साथ तीन अन्य अल्पसंख्यक पार्षदों के खिलाफ कार्य करने वाले कांग्रेसी नेताओं की शिकायत प्रदेश अध्यक्ष और जिला कांग्रेस अध्यक्ष से की जाएगी। पूर्व पार्षद राहुल यादव ने कहा कि कार्य के दौरान यदि नगरपालिका द्वारा भेदभाव बरता जाएगा तो विरोध किया जाएगा यदि उनके द्वारा पूरा सहयोग किया गया तो अशफाक खान ने कहा कि हम केन्द्र से पैसा दिलाने में पूरी मदद करेंगे। पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस के नवनिर्वाचित पार्षद गण भी उपस्थित थे। उनका कहना था कि हम सभी कांग्रेस के नेता एक साथ मिलकर शहर के विकास में योगदान देंगे।

0 comments: