यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Monday, January 10, 2011

मुख्यमंत्री ने ठोकी पीठ


नर्मदा का जल मिलेगा, आभार व्यक्त करने स्वयं आएंगे
सीहोर। नगर पालिका में कमल खिलाने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधायक रमेश सक्सेना तथा भाजपा के विजयी अध्यक्ष नरेश मेवाड़ा तथा विजयी पार्षदों की पीठ ठोकते हुए कहा कि नर्मदा का जल हर हाल में लोगों  को उपलब्ध कराया जाएगा जनता का आभार व्यक्त स्वयं आने की बात भी कही।
मुख्यमंत्री आवास पर नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष तथा पार्षदों के स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि हमने जो वादे जनता से किए है उसे पूरी ईमानदारी के साथ पूरा करना हम सबका दायित्व है इसलिए आप सभी को अब पूरी लगन के साथ कार्य करना है। उन्होंने कहा कि नर्मदा जल लाने के लिए सर्वे कराने के आदेश दे दिए गए है तथा उसे जल्द ही सीहोर के लोगों को उपलब्ध कराया जाएगा। सीएम ने कहा कि उन्होंने प्रचार के दौरान कस्बा और गंज में आमसभा की थी दोनों ही क्षेत्रों की जनता तथा सीहोर का आभार व्यक्त करने के लिए मैं स्वयं आउंगा। इससे पहले सीहोर के सभी भाजपा पार्षद तथा नगर पालिका अध्यक्ष नरेश मेवाड़ा विधायक रमेश सक्सेना के नेतृत्व में सीएम हाउस पहुंचे। यहां पर भाजपा जिला अध्यक्ष रघुनाथ भाटी तथा जिला महामंत्री रमाकांत समाधिया एवं नगर अध्यक्ष सुनील लोवानिया भी उपस्थित रहे।

0 comments: