यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Monday, January 17, 2011

रोहित शर्मा के टीम में न होने पर क्रिकेट प्रेमी हतप्रभ

सीहोर। विश्व कप क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए आज घोषित की गई टीम में रोहित शर्मा का नाम पाकर खिलाड़ी और क्रिकेट प्रेमी हतप्रभ रह गए है। सभी को उम्मीद थी कि रोहित शर्मा की बल्लेबाजी का जोर विश्वकप के दौरान भी देखने को मिलेगा पर ऐसा संभव नहीं होने से उनमें निराशा के भाव देखे गए। चयनकर्ताओं ने विश्वकप के लिए टीम की घोषणा का इंतजार सोमवार को पूरा कर दिया। टीम के खिलाडिय़ों की गई घोषणा में आर्कषक बल्लेबाज रोहित शर्मा का नाम न होने पर क्रिकेट खिलाडिय़ों और क्रिकेट प्रेमियों में निराशा का माहौल देखा गया। हाल ही में रोहित शर्मा ने अफ्रीका दौरे पर भी अपने बल्ले से उम्दा प्रदर्शन किया था जिसके आधार पर उनका चयन भी पक्का माना जा रहा था। इसी प्रकार तेज गेंदबाज श्रीसंथ का भी चयन न होना क्रिकेट प्रेमियों के लिए निराश करने वाले रहा है। रोहित के चयन न होने पर क्रिकेट खिलाड़ी आपस में चर्चारत रहे।
नपाध्यक्ष नरेश मेवाड़ा ने पदभार ग्रहण किया
सीहोर। भाजपा प्रत्याशी के रुप में विजयी रहे नपा अध्यक्ष नरेश मेवाड़ा ने आज दोपहर में नगर पालिका अध्यक्ष के रुप में पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर गौ सेवक आयोग अध्यक्ष मेघराज जैन, पूर्व कार्यवाह राघवेन्द्र सिंह, विधायक रमेश सक्सेना, नागरिक सहकारी बैंक अध्यक्ष प्रकाश व्यास, भाजपा जिला अध्यक्ष रघुनाथ भाटी, उपाध्यक्ष गिरधर गोपाल कुईया,सीताराम यादव आदि विशेष रुप से उपस्थित थे। मंत्रोच्चार के साथ पूर्ण विधि विधान के साथ पूजन अर्चन कराए जाने के बाद श्री मेवाड़ा ने पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर भाजपा के नवनिर्वाचित पार्षद गण उपस्थित थे।

0 comments: