यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Wednesday, January 19, 2011

मुंबई में चल रही है सीहोर की सुपर एक्सप्रेस

मयंक जैन का चयन सेंटर जोन में
सीहोर। मार्टिन लूथर की एक प्रसिद्ध उक्ति है कि यदि आप उड़ नही सकते तो दौड़ों, दौड़ नही सकते तो चलो, चल नही सकते तो रेंगो, लेकिन जैसे भी हो अपने लक्ष्य की ओर बढ़ते रहो। लक्ष्य की ओर बढ़ते रहने की कुछ ऐसी ही कहानी है रफ्तार के दूसरे नाम क्रिकेटर मयंक जैन की। जिन्होंने अपने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए आगामी मुंबई में होने वाली अंडर-19 नेशनल क्रिकेट प्रतियोगिता में अपनी जगह बना ली है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला क्रिकेट एसोसिएशन के मनोज दीक्षित मामा ने बताया कि गत दिनों एमआरएफ और चंडीगढ़ में तेज गेंदबाजी का प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद भोपाल डिवीजन की ओर से खेलते हुए उनका चयन आगामी 26 जनवरी से मुंबई में होने वाली अंडर-19 राष्टï्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता में किया गया है। उन्होंने बताया कि यह जिले के लिए गौरव की बात है कि हरफनमौला क्रिकेटर मयंक जैन का अंडर-19 जैसे नेशनल टूर्नामेंट के लिए चयन किया गया है। सेन्टर जोन में मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, रेलवे, राजस्थान और उत्तरप्रदेश जैसे क्षेत्र आते है। उनकी इस उपलब्धि पर क्लब के चेयरमैन प्रमोद पटेल ने बताया कि हरफनमौला क्रिकेटर श्री जैन वर्तमान में भोपाल अंडर 19 टीम में खेल रहे है। आगामी 24 जनवरी को बीएसआई हेल्थ एंड स्पोट्र्स क्लब में एक सादे समारोह में उनकी विदाई दी जाएगी।  हरफनमौला क्रिकेटर श्री जैन की इस उपलब्धि पर बधाई देने वालों में प्रमुख रूप से क्लब के चेयरमैन प्रमोद पटेल, विधायक रमेश सक्सेना, नगर पालिका अध्यक्ष नरेश मेवाड़ा, वरिष्ठï समाजसेवी अखिलेश राय, जिला पंचायत अध्यक्ष धर्मेन्द्र चौहान, एसएन पहलवान, व्हीपी सिंह, आशीष शर्मा, वरिष्ठï साहित्यकार पंकज पुरोहित, स्वामी विवेकानंद कालेज के संचालक हरीश राठौर, लखन कुशवाहा, मदन कुशवाहा, आशीष मेवाड़ा, सुनील जलोदिया, कमलेश परोचे, उल्लास मामा, जगदीश साहू, चेतन मेवाड़ा, अतुल कुशवाहा, गौरव खरे, रुपेश परोचे, प्रदीप सक्सेना, पन्ना सक्सेना, पवन जैन आदि शामिल है।

0 comments: