यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Wednesday, February 2, 2011

कैंसर शिविर का आयोजन 4 फरवरी को

प्रदेश के ख्यातनाम कैंसर सर्जन  डा. दिग्पाल धारकर आएंगे
सीहोर। जिला रेडक्रास सोसाइटी जिला अस्पताल प्रशासन के सहयोग से चार फरवरी को अस्पताल परिसर में एक विशाल स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें सैकड़ों मरीजों को लाभ मिलने की संभावना व्यक्त की जा रही है।
जिला रेडक्रास सोसायटी सचिव डा.अनिल शर्मा तथा सिविल सर्जन डा.टीएन चतुर्वेदी ने बताया कि 4 फरवरी की सुबह दस बजे से आयोजित होने वाले इस शिविर में प्रदेश के ख्यातनात कैंसर सर्जन डा. दिग्पाल धारकर सहित विभिन्न रोग के विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा अपनी सेवाएं प्रदान की जाकर मरीजों का नि: शुल्क परीक्षण किया जाकर उन्हें आवश्यक मार्गदर्शन भी प्रदान किया जाएगा। जिला रेडक्रास सोसाइटी के अध्यक्ष एवं कलेक्टर संदीप यादव के मार्ग दर्शन में आयोजित होने जा रहे इस शिविर में कैंसर रोग के अलावा हार्ट के मरीजों, स्त्री रोग मरीजों तथा नेत्र रोगियों के परीक्षण साथ-साथ दंत रोगियों की भी जांच की जाएगी। रेडक्रास सोसायटी के वाइस चेयरमेन अपर कलेक्टर आरएस बघेल तथा संयुक्त कलेक्टर गिरीश शर्मा ने लोगों से इस नि: शुल्क शिविर का लाभ उठाने की अपील की है। डा. शर्मा ने बताया कि तैयारियां की जा रही है।

0 comments: