यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Sunday, February 13, 2011

लापता युवक मिला

सीहोर। निकटवर्ती ग्राम शाहपुर कोढिय़ा के लापता युवक का पता चल जाने पर परिजनों ने राहत की सांस ली है। पुलिस युवक से पूछताछ कर निष्कर्ष पर पहुंचने का प्रयास कर रही है।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार ग्राम शाहपुर कोढिय़ा निवासी 40 वर्षीय नारायण सिंह आत्मज मिश्रीलाल 7 फरवरी को अपने कार्य से गांव आया था, शाम करीब पांच बजे नारायण सिंह ने अपने घर पर फोन करके सूचना दी कि उसकी बाइक सीहोर में तहसील कार्यालय पर खड़ी है, उसे आकर ले जाना मैं जब लौटकर आऊंगा तो बाइक मंगा लूंगा पर वो लौटकर नहीं आया जिससे परिजनों ने उसे आसपास तलाशा पर मिला नहीं और न ही रिश्तेदारों के पास जाने की जानकारी मिली है। कहीं पर कोई पता नहीं चलने पर कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई । लापता युवक गांव और शहर में जमीन बेचने और खरीदने का कार्य करता है जिसको लेकर भोपाल तथा अन्य शहरों के भी लोग लगातार उसके संपर्क में रहा करते है, उसका मोबाइल भी लगातार बंद आ रहा था। नारायण सिंह के भाई मोरसिंह द्वारा रिपोर्ट दर्ज कर अपने परिजनों के साथ उसकी तलाश की जा रही थी जिन्हें गत दिवस उसे देवास के समीप से परिजनों ने तलाश करने में सफलता प्राप्त कर ली है। बताया जाता है कि युवक ने पुलिस को बताया है कि उसे कोई फंदा ले गया था वहां से उसे देवास तक कौन लाया था यह याद नहीं है। पुलिस का कहना है कि युवक कुछ कर्जदारों से भी परेशान चल रहा था जिसके कारण वो घर छौड़कर भाग गया था। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

0 comments: