यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Monday, February 21, 2011

व्यापारी की निर्ममतापूर्वक हत्या से सनसनी

दुकान में मिली लाश
सीहोर। आज सुबह स्थानीय बस स्टैंड क्षेत्र में एक व्यापारी की निर्ममतापूर्वक की गई हत्या से सनसनी का वातावरण बन गया। सुबह दुकान में लाश मिलने के बाद पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर जांच कार्य शुरू कर दिया है। दुकानदार रात को दुकान पर ही सोता था।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार न्यू बस स्टैंड पर स्थित नीलम स्वीट्स के पीेछे की लाइन में राठौर बेल्डिंग शाप है जिसके प्रोपाइटर 70 वर्षीय नारायण प्रसाद लुहार राठौर आत्मज जगनप्रसाद राठौर निवासी स्वदेश नगर है। बताया जाता है कि नारायण प्रसाद रोजाना रात को कार्य करने के बाद अपनी दुकान के भीतर ही सोता था दुकान पर ताले भीतर से ही लगाए जाते है। पुलिस के अनुसार आज सुबह जब नारायण प्रसाद का पुत्र कैलाश दुकान पर पहुंचा तो कुंदे अटका हुआ पाया जहां से वह भीतर गया तो उसके पिता नारायण प्रसाद पलंग पर लेटे थे उनके मुंह तक चादर थी जिसे कैलाश ने हटाया तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। वहां पर उसके पिता का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था, पुलिस को खबर दी गई बताया जाता है कि बदमाशों ने उनके सिर तथा गर्दन पर धारदार हथियार से मौत की नींद सुला दिया है। पुलिस अधिकारियों ने शव को देखने के बाद ही निष्कर्ष निकाल लिया कि बदमाशों ने नारायण प्रसाद की निर्ममता पूर्वक हत्या की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच कार्य शुरू कर दिया है पर इन पंक्तियों के लिखे जाने तक यह ज्ञात नहीं हो सका है घटना के पीछे किनका हाथ है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक के पास हरदम दस हजार रुपए से ही अधिक रहा करते थे तथा वो देर रात तक कार्य करते थे। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

0 comments: