यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Thursday, February 10, 2011

युवक के लापता होने से ग्रामीण हतप्रभ


तहसील कार्यालय के बाहर मिला वाहन
सीहोर। निकटवर्ती ग्राम शाहपुर कोढिय़ा के एक युवक के गायब हो जाने से ग्रामीण हतप्रभ रह गए है उसका वाहन जिला मुख्यालय पर तहसील कार्यालय से बरामद किया गया है। पुलिस ने गुमशुदगी का प्रकरण कायम कर जांच कार्य शुरू कर दिया है।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार ग्राम शाहपुर कोढिय़ा निवासी 40 वर्षीय नारायण सिंह आत्मज मिश्रीलाल 7 फरवरी को अपने कार्य से गांव आया था, शाम करीब पांच बजे नारायण सिंह ने अपने घर पर फोन करके सूचना दी कि उसकी बाइक सीहोर में तहसील कार्यालय पर खड़ी है, उसे आकर ले जाना मैं जब लौटकर आऊंगा तो बाइक मंगा लूंगा पर वो लौटकर नहीं आया जिससे परिजनों ने उसे आसपास तलाशा पर मिला नहीं और न ही रिश्तेदारों के पास जाने की जानकारी मिली है। कहीं पर कोई पता नहीं चलने पर कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने गुमशुदगी का प्रकरण कायम कर जांच कार्य शुरू कर दिया है पर इन पंक्तियों के लिखे जाने तक उसका सुराग नहीं लग सका है। बताया जाता है वो गांव और शहर में जमीन बेचने और खरीदने का कार्य करता है जिसको लेकर भोपाल तथा अन्य शहरों के भी लोग लगातार उसके संपर्क में रहा करते है, उसका मोबाइल भी लगातार बंद आ रहा है। परिजनों के अनुसार कल जरुर उसका मोबाइल को किसी ने उठाया था पर उसकी आवाज की जगह बच्चों की आवाज आ रही थी। नारायण सिंह के भाई मोरसिंह द्वारा रिपोर्ट दर्ज कर अपने परिजनों के साथ उसकी तलाश की जा रही है पर उसका कोई सुराग नहीं लग पा रहा है। जिससे ग्रामवासियों में भी चिंता का कारण बना हुआ है।

0 comments: