यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Sunday, January 6, 2013

सभी संविदा एएनएम को 31 मार्च तक लक्ष्य पूरा करने के निर्देश 
गुणवत्ता के साथ लक्ष्य पूरा करें - कलेक्टर 
सीहोर | 06-जनवरी-
   जिले के सभी ब्लाकों में आर.सी.एच. के अंतर्गत पदस्थ संविदा एएनएम के कार्यों की समीक्षा बैठक कलेक्टर श्री कवीन्द्र कियावत की अध्यक्षता में आज संपन्न हुई।
   बैठक में कलेक्टर श्री कियावत ने समस्त संविदा एएनएम से कहा कि आज की बैठक आप सभी के लिए ट्रेफिक सिंग्नल है इसे अंतिम चेतावनी मानकर चले और 31 मार्च, 13 तक दिया गए लक्ष्य को प्राप्त करें अन्यथा निर्धारित अवधि के पश्चात कठोर कार्यवाही की जाएगी। कलेक्टर ने उप स्वास्थ्य केन्द्रों पर लक्ष्य के अनुरूप प्रसव नहीं कराया जाने पर अप्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि संविदा एएनएम को दिया नसबंदी का लक्ष्य भी पूरा नहीं किया जा रहा है। कलेक्टर ने समस्त एएनएस से कहा कि वे अपने कार्य के प्रति गंभीरता से काम करते हुए दिए गए लक्ष्य को हर हाल में तय समय सीमा पूरा करें।
    बैठक में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मरावी ने भी एएनएम को लक्ष्य पूरा नहीं करने पर माह फरवरी 13 के अंत में कठोर कार्यवाही करने की चेतावनी दी।
 

0 comments: