यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Thursday, January 10, 2013

सेमरी में कलेक्टर का रात्रि विश्राम 
सीहोर | 09-जनवरी-
 
चले गांव की ओर दिल से अभियान के तहत कलेक्टर श्री कवीन्द्र कियावत जनपद पंचायत बुधनी की ग्राम पंचायत सेमरी पहुंचे, वहां उन्होंने उप स्वास्थ्य केन्द्र का निरीक्षण तथा उन्नयनीकृत ग्राम पंचायत भवन का अवलोकन किया और चौपाल लगाकर ग्रामवासियों से प्रत्यक्ष चर्चा कर उनकी समस्याएं जानी समझी और उनका निराकरण किया। उन्होंने ग्रामीणों को बेटा बेटी में फर्क नहीं करने, नशे से दूर रहने तथा गांव में स्वच्छता के लिए शौचालय निर्माण हेतु प्रोत्साहित किया।
    कलेक्टर ने ग्रामीणों से मूलभूत सुविधाओं की जानकारी प्राप्त की और उनसे गांव की समस्याओं के बारे में पूछा। कलेक्टर ने बच्चों से भी चर्चा कर उनकी शैक्षणिक गतिविधियों, मध्यान्ह भोजन की गुणवत्ता और शिक्षकों की स्कूल में समय पर उपस्थिति के बारे में पूछताछ की।   
    चौपाल में पूर्व मंडी अध्यक्ष श्री आशाराम यादव, सरपंच सेमरी श्री पुरूषोत्तम यादव, सरपंच बोरी श्री विनय गौर, सीईओ बुधनी श्री अजीत तिवारी, तहसीलदार बुधनी, रेहटी सहित अन्य अधिकारी बडी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थे।
 

0 comments: