यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Thursday, March 3, 2011

व्यापारी के हत्यारे भी भूमिगत

सीहोर। कोतवाली पुलिस ईशान शर्मा के हत्यारों को तो खोज पाने में असफल रही है पर बस स्टैंड क्षेत्र में हुई व्यापारी की हत्या करने वालों का सुराग नहीं लगा सकी है। स्थानीय न्यू बस स्टैंड क्षेत्र में बेल्डिंग का कार्य करने वाले नारायण प्रसाद की हत्या पिछले सप्ताह उसकी दुकान पर ही कर दी गई थी। हत्या करने वाले फिल्मी अंदाज में अपने कार्य को अंजाम देकर रफूचक्कर हो गए। प्रथम दृष्टया ही यह हत्या का मामला है पर अभी तक हत्या करने वालों का सुराग नहीं लग पाना आश्र्चय का विषय बना हुआ है, परिजन हत्या के कारणों की भी खोज में है। 
सीहोर में भी मिलेंगे गौ उत्पाद 
सीहोर। गौ उत्पाद का उपयोग करने के इच्छुक लोगों को अब भोपाल या किसी अन्य शहर जाने की जरुरत नहीं पड़ेगी, सीहोर में पहली बार विशुद्ध रुप से गौ उत्पाद की दुकान प्रारंभ होने जा रही है। स्थानीय इंग्लिशपुरा क्षेत्र में प्रारंभ होने जा रही इस दुकान में गौ मूत्र अर्क, साबुन, हवन सामग्री आदि के साथ साथ विभिन्न हर्बल उत्पाद मिलेंगे। गौ संरक्षण की दिशा में विश्व हिन्दू परिषद द्वारा गौ उत्पादों की श्रृंखला तैयार की गई है जिसका शुभारंभ शीघ्र होने जा रहा है। इसके लिए जयप्रकाश तिवारी से 9407259520 संपर्क किया जा सकता है। 
वीआरएस लेने की होड़ जारी 
सीहोर। बिजली विभाग से कर्मचारियों का मोहभंग लगातार जारी बना हुआ है। पिछले पखवाड़े में दो दर्जन से भी अधिक कर्मचारियों ने स्वेच्छिक सेवा निवृति के आवेदन पत्र मध्यप्रदेश विद्युत वितरण कंपनी के कार्यपालन यंत्री कार्यालय में जमा कराए गए है। ऐसा माना जा रहा था कि इस तरह से वीआरएस लेने वाले कर्मचारियों की संख्या आगे नहीं बढ़ेगी पर इस सप्ताह में ही आधा दर्जन से भी अधिक लोग वीआरएस के आवेदन जमा करा चुके है। बिजली विभाग से फिलहाल लाइन स्टाफ का मोह सबसे अधिक भंग हो रहा है।

0 comments: