यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Thursday, March 17, 2011

साठ दिवसीय क्रिकेट प्रशिक्षण शिविर की तैयारियां शुरू

27 मार्च से आयोजित किया जाएगा ग्रीष्मकालीन क्रिकेट शिविर
सीहोर। इन दिनों पूरे देश की गली-गली,  मोहल्ले-मोहल्ले में सहित चौराहे-तिराहे पर वल्र्ड कप क्रिकेट का खुमार चढ़ा हुआ है। हर तरफ क्रिकेट का जुनून छाया हुआ है। इस बीच हर साल की तरह इस साल भी आगामी 27 मार्च से जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में स्थानीय बीएसआई हेल्थ एंड स्पोट्र्स मैदान पर साठ दिवसीय ग्रीष्म कालीन क्रिकेट शिविर का आयोजन किया जाना है। इसके लिए क्रिकेट का मैदान में तैयारियां शुरू हो गई है।
इस संबंध में जिला क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी मनोज दीक्षित मामा ने बताया कि इस वर्ष साठ दिवसीय ग्रीष्म कालीन क्रिकेट शिविर में प्रदेश स्तरीय क्रिकेट कोचों के साथ आधुनिक संसाधनों के द्वारा समय पर यहां पर प्रशिक्षण लेने वाले प्रशिक्षणार्थियों को गेंदबाजी, बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण की बारीकियों सिखाया जाएगा।
उन्होंने बताया कि इसके लिए बीएसआई क्लब के चेयरमैन प्रमोद पटेल ने साठ दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के लिए एक समिति का गठन किया है। जिसमें क्रिकेट कोच आशीष शर्मा को शिविर का प्रभारी और सहायक प्रभारी मदन कुशवाहा, राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी मयंक जैन, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी मुनीस अंसारी, चेतन मेवाड़ा, महेन्द्र शर्मा मंदु, हेमंत केशरिया, गौरव खरे, अतुल कुशवाहा आदि को शामिल किया गया है। उन्होंने बताया कि हर साल लगने वाले ग्रीष्म कालीन क्रिकेट शिविर का उद्देश्य जिले की प्रतिभाओं को उच्च स्तरीय प्रतियोगिता में खेलने का अवसर देने और उनमें निखार लाने का अहम मकसद है। आगामी 27 मार्च से साठ दिवसीय शिविर का शुभारंभ किया जाएगा। इसके लिए मैदान पर तैयारियां शुरू हो गई है।

0 comments: