यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Saturday, March 26, 2011

विशाल कुबेर धनलक्ष्मी यज्ञ का भूमि पूजन रविवार को

सीहोर। आगामी 13 अपै्रल को इंग्लिशपुरा के कंचन बाग में नगर के इतिहास में पहली बार होने जा रहे विशाल कुबेर धनलक्ष्मी यज्ञ एवं नानी बाई का मायरा के आयोजन के लिए रविवार को सुबह दस बजे भूमि पूजन और ध्वजारोहण का किया जाना है।
इस संबंध में यज्ञ समिति के मीडिया प्रभारी मनोज दीक्षित मामा ने बताया कि आगामी 13 अपै्रल को श्री विट्ठलेश सेवा समिति के तत्वाधान में प्रदेश के प्रसिद्ध भागवताचार्य पंडित प्रदीप मिश्रा के मार्गदर्शन में होने जा रहे विशाल कुबेर धनलक्ष्मी यज्ञ एवं नानी बाई का मायरा को सफल बनाने के लिए इस अवसर पर समिति का विस्तार किया जाएगा। पूर्व में आयोजित 108 भागवत एवं पितृ शांति यज्ञ के फलस्वरूप यह विशाल आयोजन किया जा रहा है। इस भव्य यज्ञ एवं कार्यक्रम में अनेक आकर्षक कार्यक्रम का सिलसिला आगामी 13 अपै्रल से शुरू हो जाएगा जो 17 अपै्रल तक जारी रहेगा। आयोजन समिति ने पूरे जिले के सभी धर्मप्रेमियों से इस महा आयोजन की सफलता में सहयोग देने की अपील की है।

0 comments: