यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Tuesday, March 29, 2011

भारत पाक मुकाबले का बेसब्री से इंतजार

हर जगह चर्चाओं का माहौल
सीहोर। विश्वकप के सेमिफाइनल मुकाबले में भारत पाक की रोमांचकारी भिडंत को देखने के लिए सीहोर जिले के  लोगों द्वारा भी बेसब्री के साथ इंतजार किया जा रहा है। मैच को लेकर लोगों में व्यापक उत्साह का वातावरण देखा जा रहा है। सभी दूर चर्चाओं का माहौल है तथा सभी भारत की जीत के प्रति आशान्वित होकर जीत के लिए प्रार्थनाएं भी करते नजर आ रहे है। लाखों रुपए का सट्टा लगने की उम्मीद व्यक्त की जा रही है।
बुधवार की दोपहर को मोहाली में होने जा रहे विश्वकप सेमिफाइनल मुकाबले का इंतजार लोगों द्वारा रंगपंचमी की रात से ही किया जा रहा है। आष्ट्रेलिया को हराने के बाद से ही भारत और पाक के मुकाबले का इंतजार लोगों द्वारा किया जा रहा है। विश्वकप के इस सेमिफाइनल मुकाबले में भारत की जीत को लेकर प्रार्थनाएं की जा रही है, हालांकि अभी तक के भारत के प्रदर्शन को  देखते हुए तथा रिकार्ड की वजह से लोगों का तो यही मानना है कि भारत इस मैच को आसानी से जीतकर फाइनल में पहुंचेगा। मैच को लेकर सटोरियों द्वारा भी व्यापक सक्रियता बरती जा रही है। बुधवार के इस मुकाबले में लाखों रुपए का सट्टा लगने की उम्मीद की जा रही है।

0 comments: