यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Wednesday, March 23, 2011

क्रिकेट प्रेमियों की निगाह भारत-आष्टे्रलिया मैच पर

भारत की जीत के लिए दुआओं का दौर सटोरिए भी सक्रिय
सीहोर। भारत और आष्ट्रेलिया के बीच गुरुवार को अहमदाबाद में विश्वकप क्रिकेट प्रतियोगिता का क्वार्टर फाइनल मैच खेला जाएगा जिस पर क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें लगी हुई है, भारत की जीत के लिए सभी द्वारा दुआ भी की जा रही है, क्योंकि यदि भारत यह मैच हार गया तो विश्वकप से बाहर हो जाएगा। मैच को लेकर सटोरियों में भी सक्रियता का वातावरण देखा जा रहा है।
गुरुवार की दोपहर को भारत और आष्टे्रलिया के मध्य क्वार्टर फाइनल मैच खेला जाना है, पहला क्वार्टर फाइनल मुकाबला आज वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है। इन पंक्तियों के लिखे जाने तक पाकिस्तान के गेंदबाज हावी बने हुए है, गुरुवार को होने जा रहे मुकाबले में भारत और आष्ट्रेलिया में जो भी विजय रहेगा उसका मुकाबला आज के विजेता संभवत: पाकिस्तान की टीम के साथ सेमिफाइनल में होना है, जिसको लेकर सभी क्रिकेट प्रमियों में जिज्ञासा का माहौल देखा जा रहा है, सभी द्वारा भारत की जीत की दुआ की जा रही है। क्रिकेट प्रेमियों की दुआओं के साथ-साथ सटोरियों में भी सक्रियता का वातावरण देखा जा रहा है, हांलाकि जिला पुलिस अधीक्षक केडी पाराशर के दिशा निर्देशन में क्रिकेट के सटोरियों की धरपकड़ पहली बार की गई है पर उसके बावजूद यह सटोरियों अपना स्थान परिवर्तन कर मैच की तैयारियों मेंं जुटे हुए नजर आ रहे है। सट्टा बाजार में भारत और आष्ट्रेलिया की हार जीत पर जमकर दावं लगाया जा रहा है, हालांकि अभी तक तो सटोरियों का झु़काव भारत की ओर ही अधिक दिखाई दे रहा है। देखना यह है गुरुवार का मैच किस करवट बैठता है।

0 comments: