यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Sunday, March 13, 2011

कृषक की निर्मम हत्या

हाथ पैर बांधकर लूटा और हत्या कर दी
सीहोर। ग्राम मुंगावली में एक कृषक की हत्या का मामला आज सुबह उजागर होने से ग्राम में ही नहीं आसपास के एक दर्जन से अधिक ग्रामों में सनसनी का वातावरण निर्मित हो गया। पुलिस ने मामला कायम कर लिया है प्रथम दृष्टया से मामला लूट को लेकर हत्या किए जाने का प्रतीत हो रहा है।
पुलिस से मिली जानकारी अहमदपुर थानान्र्तगत ग्राम मुंगावली निवासी 60 वर्षीय छीतरसिंह आत्मज किशन लाल गुर्जर रोजाना की भांति अपने खेत स्थित  खेत पर शनिवार की रात को सोया था। बताया जाता है कि रविवार की सुबह जब उसका पुत्र जगदीश खेत पर गया तो दरवाजा खुला हुआ था अंदर जाने पर उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई क्योंकि उसके पिता छीतर सिंह खून से लथपथ अवस्था में अपने पलंग पर पड़े हुए थे। बताया जाता है कि बदमाशों ने उसके हाथ पैर बांध दिए थे और वह आवाज नहीं लगा सके इसलिए उसके मुंह में कपड़ा भी ठूंस दिया था बाद में उसके सिर पर धारदार हथियारों से हमला कर उसको मौत के घाट उतार दिया जगदीश से यह खबर मिलते ही ग्रामीणों की वहां पर भीड़ एकत्रित हो गई। बताया जाता है कि मृतक के पास वाले कमरे में करीब एक दर्जन से भी अधिक बकरियां बंद थी वो भी गायब मिली है जिसके कारण अंदाजा लगाया जा रहा है कि बदमाश अपने साथ बकरियां भी ले गए होंगे। बहरहाल पुलिस ने हत्या का मामला कायम कर लिया है पर इन पंक्तियों के लिखे जाने तक बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है।

0 comments: