यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Friday, March 18, 2011

स्कूल में हुआ रंगपर्व का रंगारंग आयोजन










नन्हें मुन्ने विद्यार्थियों ने खेली उत्साह से होली
सीहोर। परीक्षा समाप्त होते ही स्कूली विद्यार्थियों ने आज उत्साह के साथ होली खेली, इन्होंने एक दूसरे को गुलाल लगाकर रंग पर्व के रंगारंग आयोजन का जी भर के आनंद उठाया। सभी विद्यार्थियों को गुलाल के पैकेट प्रदान कर होली उल्लास उमंग के साथ मनाने की प्रेरणा दी गई।
जिले के पहले आडियो विजुअल ब्ल्यू बर्ड स्कूल में शुक्रवार को वार्षिक परीक्षाएं समाप्त होने के साथ ही नन्हें मुन्ने विद्यार्थियों को उल्लास उमंग के प्रतीक गुलाल को लगाकर होली का त्यौहार सद्भाव के साथ मनाए जाने की प्रेरणा दी गई। सभी विद्यार्थियों को उनकी शिक्षिकाओं ने गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाओं के साथ ही गुलाल के पैकेट भी भेंट किए। विद्यार्थियों ने भी एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाओं को आदान प्रदान किया गया। कक्षा नर्सरी से कक्षा आठवीं तक के विद्यार्थियों ने रंग पर्व के इस रंगारंग आयोजन का भरपूर आनंद उठाया। ब्ल्यू बर्ड स्कूल के चेयरमेन बसंत दासवानी ने बताया कि स्कूल में रंग पर्व आयोजन का उद्श्य बच्चों को भारतीय संस्कृति और परम्पराओं से अवगत कराना है।

0 comments: