यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Tuesday, November 2, 2010

ट्रक ने ली दो लोगों की जान

किशोर चौहान, रेहटी
क्षेत्र में हुए एक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है तथा तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बाद क्षेत्र में शोक का वातावरण निर्मित हो गया है। नजदीक ग्राम सलकनपुर के पास ग्राम नकटीतलाई बस स्टैंड पर तेजगति से आ रहे रेत से भरे ट्रक क्रमांक एमपी-09-जीएफ-0626 बस स्टैंड पर बनी चाय की दुकान में एक स्कूटर सवार को बचाने के चक्कर में जा घुसा, जिसमें दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हं, जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रेहटी लाया गया।
जहां डाक्टरों ने घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें भोपाल रेफर कर दिया। घटना सोमवार की दोपहर लगभग 12.30 बजे घटित हुई, जहां घटना के बाद ट्रक चालक और क्लीनर फरार हो गए। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तेज गति से रेत से भरा ट्रक ग्राम नकटीतलाई स्थित चाय की दुकान में जा घुसा जिसमें रोहित श्रीवास्तव उम्र 25 वर्ष निवासी पान गुराड़िया एवं शंभुदयाल आदिवासी उम्र 65 वर्ष निवासी ग्राम मुर्रा की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई। वहीं होटल मालिक छीतर यादव उम्र 70 साल एवं उनके पुत्र मोहन यादव उम्र 45 वर्ष तथा शैतान चौधरी उम्र 40 वर्ष को गंभीर रूप से घायल होने पर सामुदायिक स्वास्थ्य रेहटी लाया गयाहै, जहां डाक्टरों ने उन्हें भोपाल रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम चंद्रमोहन मिश्रा, एसडीओपी प्रशांत चौबे, थाना प्रभारी आरएन शर्मा, वेयर हाउस कार्पोरेशन के अध्यक्ष राजेन्द सिंह, सकलनपुर ट्रस्ट के अध्यक्ष महेश उपाध्याय, नगर पंचायत अध्यक्ष रघुवीर सिंह पटेल, भाजपा जिला उपाध्यक्ष अनार सिंह चौहान, मंडी अध्यक्ष आशाराम यादव, भाजपा मंडल सलकनपुर के अध्यक्ष रामसजीवन यादव, युवा कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष कमलेश यादव घायलों की मदद के लिए आगे आए। बताया गया है कि ट्रक के नीचे फंसे शंभुदयाल को एक घंटे की मशक्कत के बाद जेसीबी मशीन की सहायता से ट्रक को पलट कर शव को निकाला गया। बताया गया है कि ट्रक की गति इतनी तेज थी कि दुकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है और नजदीक ही लगा विशाल वृक्ष भी धाराशयी होकर जमीन पर गिर पड़ा है।

0 comments: