यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Sunday, November 14, 2010

बारिश का पानी मंदिर और सड़कों पर भराया

 सीहोर.शनिवार को एक बार फिर इन्द्र देवता की मेहरबानी से किसानों के चेहरे खिले हुए नजर आए उनके द्वारा पर्याप्त पानी गिर जाने से अब बोवनी की भी तैयारियां भी शुरू कर दी गई है।
गुरुवार और शुक्रवार की ही भांति शनिवार को भी आसमान पर दोपहर बाद काले घने बादलों का डेरा छा गया और करीब तीन बजे के बाद जमकर बारिश हुई। तेज बारिश से शहर की सड़कों पर पानी भरा गया जिससे न केवल पैदल चलने वाले लोगों बल्कि दोपहिया वाहन चालकों को भी परेशानी  का सामना करना पड़ा। स्थानीय तहसील चौराहे पर निकासी की व्यवस्था न होने के कारण भी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके अलावा स्थानीय न्यू बस स्टैंड पर स्थित हनुमान मंदिर पर पानी भरा जाने के कारण भक्त जनों में आक्रोश का वातावरण बन गया। मंदिर के पीछे सड़क का निर्माण हो जाने के बाद यहां बारबार मांग किए जाने के बाद भी नाली का निर्माण नहीं किया गया है जिससे बारिश का पानी मंदिर में आ जाता है और मंदिर में आने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। नपा से व्यवस्था दुरस्त करने की मांग की है।

0 comments: