यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Sunday, November 7, 2010

पिकनिक मनाने आया युवक कोलार में डूबा

सीहोर शनिवार की शाम को कोलार डेम में एक युवक पानी में डूब गया जिसे तलाशने के लिए गोता खोरों की मदद ली जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार बैरागढ़ भोपाल निवासी 18 वर्षीय जीतू आत्मज रमेश अहिरवार अपने दोस्तों के साथ कोलार डेम पर पिकनिक मनाने के लिए आया था जहां पर नहाने की लालसा में वो गहरे पानी में चला गया जिससे वो डृूब गया। उसके डृूबने से उसका बड़ा भाई मुकेश सहित अन्य दोस्तों के होश भी उड़ गए। पुलिस गोताखारों की मदद से डूबे हुए युवक की तलाश कर रही है।

दीवाली की खुशियां मातम में बदली

आष्टा। निकटवर्ती ग्राम भैरुपुर में दीवाली की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब एक चार वर्षीय बालक तालाब में डूब गया। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार ग्राम भैरुपुर निवासी राजेन्द्र सिंह सैंधव का चार वर्षीय पुत्र अमन अपनी माँ से तालाब पर जाने की इजाजत लेकर गया था तब उसे नहीं पता था कि वो अब लौटकर नहीं आएगा। बताया जाता है कि देर तक नहीं लौटने पर उसकी माँ वहां तालाब पर गई तो उसके कपड़े वहां रखे थे पर उसका पता नहीं चला जिस पर उसकी पुकार सुनकर अन्य ग्रामीण आ गए। परिजनों और ग्रामीणों ने तलाशा तो उसका शव बरामद किया गया । पुलिस ने सूचना के आधार पर मर्ग कायम कर जांच कार्य शुरु कर दिया है।

0 comments: