यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Sunday, November 7, 2010

दिन-दहाड़े मारपीट कर ट्रक लूटकर ले गए

जावर/ सीहोर भोपाल-इन्दौर हाइवे पर बुलेरो वाहन चालकों ने एक ट्रक के चालक परिचालक के साथ मारपीट कर बंधक बना लिया और करीब दस लाख रुपए मूल्य के 11 सौ पीपे सोयाबीन तेल के ले गए। ट्रक भी यह अपने साथ ले गए है। दिन दहाड़े घटित घटनाक्रम से अन्य वाहन चालकों में हड़कम्प का वातावरण है। भोपाल-इन्दौर मार्ग पर यह सनसनीखेज घटनाक्रम तीन नवम्बर की दोपहर मे तीन से चार के बजे के बीच होना बताया जाता है जिसकी शिकायत कल की गई है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार ग्राम झिरिया कटनी निवासी कनीराम आत्मज मिठ्ठूलाल यादव ट्रक क्रमांक एमपी 19 बी 8092 को इन्दौर से रीवा की ओर की रवाना हुआ था। इस ट्रक में 11 सौ पीपे सोयाबीन तेल के रखे हुए थे जिसका बाजार मूल्य करीब दस लाख रुपए होता है। बताया जाता है कि यह लोग अपने ट्रक को लेकर जावर के निकट फूडरा जोड़ पर पहुंचे थे कि पीछे से सफेद रंग की बुलेरों वाहन ने आगे आकर इन्हें रुकने के लिए विवश कर दिया। बताया जाता है कि चालक और परिचालक कुछ समझते इससे पहले यह लोग ट्रक में चढ़ गए और इनके साथ मारपीट करना शुरू कर दी तथा बांधकर पीछे पटक दिया और ट्रक लेकर रवाना हो गए। दोनों को ही कुछ समझ में नहीं आया और जब तक समझ में आता तब तक काफी देर हो चुकी थी।

दोनों को सुनसान स्थान पर छोड़कर भाग गए

सारा घटनाक्रम सुनाते हुए जावर पुलिस को इस आशय की शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने चालक कनीराम यादव की शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ भादवि की धारा 394 के तहत प्रकरण कायम कर लिया है। पुलिस का कहना है कि चालक और परिचालक द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर उनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। देखना यह है कि जावर पुलिस इस सनसनीखेज घटनाक्रम को पर्दाफाश कब तक और किस प्रकार से कर पाती है। घटनाक्रम से अन्य वाहन चालकों में हड़कम्प का वातावरण बना हुआ है। चालक परिचालक को सारंगपुर छोड़ गए इस सनसनीखेज घटनाक्रम में चालक और परिचालक को भी आरोपी बंधक बनाकर ले गए थे। पुलिस के अनुसार इन दोनों को यह लोग सारंगपुर के निकट ज्वार के खेत में पटक गए यह लोग किसी से संपर्क नहीं कर पाए इसलिए यह लोग इनके मोबाइल भी साथ ही ले गए। जैसे तैसे खेत से बाहर आए और मुख्य सड़क पर पहुंचकर इन लोगों ने अपने मालिक को फोन लगाया तथा बाद में इनके द्वारा जावर थाने में इस आशय की शिकायत दर्ज कराई।

0 comments: