यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Monday, November 29, 2010

कैडेट्स ने रैली निकाली

 सीहोर सोमवार को शहर में एनसीसी कैडेट्स ने रैली निकालकर लोगों में जागरुकता लाने का प्रयास किया।
रैली का शुभारंभ स्थानीय चन्द्रशेखर आजाद  कॉलेज में प्राचार्य डा. बेलामंशारमानी द्वारा हरी झंडी दिखाकर किया गया। रैली शुभारंभ अवसर पर आवासीय खेलकूद स्कूल के प्राचार्य आरके बांगडे सहित सभी प्राध्यापक एवं स्टाफ मौजूद था। रैली पीजी कॉलेज से प्रारंभ होकर भोपाल नाका, इंग्लिशपुरा, कोतवाली, मुख्य बाजार, लीसा टाकीज चौराहा से होती हुई जिला अस्पताल पहुंची। रैली में पीजी कॉलेज के सीनियर कैडेट्स, आवासीय स्कूल, उत्कृष्ट स्कूल, शारदा स्कूल के जूनियर कैडेट्स ने गर्मजोशी के साथ भाग लिया।
रैली में एनसीसी डे का बैनर भी छात्र लेकर चल रहे थे। एनसीसी बैंड द्वारा मधुर धुन पर राष्ट्रीय भावना से ओतप्रोत गीत बजाए जा रहे थे। हाथों में बैनर लिए कैडेट्स आंतकवादी हिंसा के खिलाफ आव्हान करने के साथ साथ एनसीसी तथा इंडिया आर्मी को ज्वाइन करने का भी संदेश प्रसारित कर रहे थे। इसके अलावा यह लोग देश भक्ति की भावना से ओतप्रोत नारे तथा एकता और अनुशासन का संदेश भी दे रहे थे। अंत में डा.उदय डोलस, आरकेसिंह, अशोक राठौर, राजेश तिवारी, ब्रजेश पाराशर, आरके बांगडे ने सभी को आंतकवाद के खिलाफ शपथ भी दिलाई।

0 comments: