यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Friday, November 5, 2010

धोखे से की गई निर्मम हत्या

 ग्राम डिमावर में भाजपा नेता की हत्या से सदमे में है ग्रामीण 

सीहोर.ग्राम डिमावर के भाजपा नेता शिवकुमार यादव की नृशंस हत्या से ग्राम के लोग सदमे में है। शव को देखने के बाद पुलिस ने यह अंदाज लगाया है कि उनकी हत्या धोखे से की गई है। गुरुवार को नसरुल्लागंज के ग्राम डिमावर के भाजपा नेता 42 वर्षीय शिवकुमार आत्मज आत्माराम यादव की हत्या से सनसनी और तनाव का माहौल बन गया था। जिसको देखते हुए यहां पर पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया था। शुक्रवार को पुलिस की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराया गया उसके बाद अंतिम संस्कार किया गया जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। हत्या के कारणों और उसमें शामिल लोगों का सुराग नहीं लग सका हैै। शिवनारायण यादव की गर्दन पर पीछे से प्रहार किया गया है। जिससे यह माना जा रहा है कि उन्हें धोखे से मारा गया है।

पुलिस ने डाला गांव में डेरा
गुरूवार की रात को जिला पुलिस अधीक्षक केडी पाराशर गांव पहुंचे। शुक्रवार को डीआईजी के आने की सूचना से पुलिस एलर्ट रही। जबकि बुदनी एसडीओपी प्रशांत चौबे, नसरुल्लागंज के प्रभारी थाना प्रभारी रमेश सिंह रघुवंशी सहित बुदनी थाना प्रभारी और स्टाफ पूरे समय गांव में मौजूद रहकर लोगों से पूछताछ करता रहा।

0 comments: